Jio ला रहा सबसे सस्ता AirFiber इंटरनेट! कीमत जानकर Airtel यूजर्स को हो जाएगी जलन
Advertisement
trendingNow11843027

Jio ला रहा सबसे सस्ता AirFiber इंटरनेट! कीमत जानकर Airtel यूजर्स को हो जाएगी जलन

Jio AirFiber बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है. यह एयरटेल के मौजूद Xstream AirFiber को टक्कर देगा. इसकी कीमत का भी खुलासा हो गया है, जिसको जानकर एयरटेल भी टेंशन में आ सकता है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Jio ला रहा सबसे सस्ता AirFiber इंटरनेट! कीमत जानकर Airtel यूजर्स को हो जाएगी जलन

Airtel ने हाल ही में वायरलेस होम इंटरनेट सॉल्यूशन 5G आधारित Xstream AirFiber लॉन्च किया. जो ऑफिशियली उपलब्ध है. इस मामले में JIO भी पीछे नहीं है. वो पिछले साल ही घोषणा कर चुका था कि वो भी अपना एयरफाइबर लाएगा. उम्मीद की जा रही है कि इस साल Jio AirFiber ऑफिशियली लॉन्च होगा. अब सवाल उठता है कि इसकी कीमत कितनी होगी. क्योंकि जियो हमेशा से ही कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स के लिए जाना जाता है. नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसने कीमत को लीक कर दिया है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Jio AirFiber Details

ईटी टेलीकॉम की रिपोर्ट बताती है कि Jio AirFiber की कीमत मार्केट में मौजूद बाकी उपकरणों की तुलना में 20 परसेंट से कम होगी. इसकी कीमत 6 हजार के आस-पास हो सकती है. बता दें, Airtel Xstream AirFiber की कीमत 6 महीने के लिए 4,794 रुपये है. इसके अलावा कंपनी सिक्योरिटी डिपोजिट के 2,500 रुपये भी लेती है. कुल कीमत 7,294 रुपये हो जाती है. 

एयरटेल को मिलेगी टक्कर

Jio AirFiber की कीमत लोगों को एक्साइटेड कर सकती है और एयरटेल को कड़ी टक्कर मिल सकती है. जियो अगर इसे अन्य मार्केट में उपलब्ध कराता है तो इसकी डिमांड काफी बढ़ सकती है और यह एटरटेल से भी आगे निकल सकता है. उम्मीद है कि यह सर्विस SA 5G आर्किटेक्चर पर आधारित होगी और इसमें Jio AirFiber होम गेटवे शामिल होगा, जिसे सरलता से सेट किया जा सकता है और एक क्लिक के साथ ट्रू Jio 5G से इंटरनेट एक्सेस किया जा सकता है. सर्विस को लेकर अभी अन्य डिटेल्स आना बाकी है. उम्मदी करते हैं वो भी जल्द सामने आएंगी. 

28 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

ऑफिशियल लॉन्च से पहले डिवाइस की टेस्टिंग जारी है. उम्मीद है कि इस सेवा को रिलायंस एजीएम इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, जो 28 अगस्त को होने वाली है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि Airtel का Xstream AirFiber 5जी प्लस को सपोर्ट करता है और इसमें इनबिल्ट वाई-फाई 6 है. इससे एक साथ 64 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है. 

Trending news