Jio, Airtel या Vi में से कौन दे रहा सबसे किफायती Disney+ Hotstar प्लान
Advertisement
trendingNow12084269

Jio, Airtel या Vi में से कौन दे रहा सबसे किफायती Disney+ Hotstar प्लान

Disney+ Hotstar Subscription Plan: टेलीकॉम कंपनियां ऐसे प्रीपेड प्लान भी ऑफर करती हैं, जिनमें यूजर्स Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. हमने टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट तैयार की है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ आते हैं. आइए आपको इन प्लान्स के बारे में बताते हैं.

Disney+ Hotstar

Reliance Jio, Bharti Airtel, और Vodafone Idea (Vi) तीनों टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर्स को कई प्रीपेड प्लान उपलब्ध कराती हैं. कंपनियां ऐसे प्लान भी ऑफर करती हैं, जिनमें यूजर्स Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. हमने टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट तैयार की है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ आते हैं. आइए आपको Jio, Airtel, और Vi द्वारा दिए जाने वाले डिज्नी+ हॉटस्टार वाले किफायती प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताते हैं. ध्यान दें कि इसमें डेटा वाउचर को शामिल नहीं कर रहे हैं. इसमें सिर्फ ऐसे प्लान शामिल हैं जिनमें वॉयस कॉलिंग, डेटा, SMS और साथ में सिम एक्टिव रखने के लिए वैधता शामिल है. साथ ही यहां दिए गए सभी प्लान सिर्फ मोबाइल के लिए हैं मतलब आप टीवी पर इन सब्सक्रिप्शन की मदद से कंटेंट नहीं देख पाएंगे. 

रिलायंस Jio का 328 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो का यह प्रीपेड प्लान 42GB डेटा के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को डेली 1.5GB का डेटा मिलता है. यह प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है. इस प्लान के तहत यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. इस प्लान में यूजर्स को 3 महीने का Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है. साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड 5G डेटा, JioTV, JioCinema, JioCloud का भी मजा ले पाएंगे. 
बाद में स्पीड 64 Kbps हो जाएगी

Airtel का 499 रुपये का प्लान

भारती एयरटेल के 499 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर 3GB डेटा डेली इस्तेमाल कर सकते हैं. यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा भी मिलती है. इसकी प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. यूजर को 3 महीने का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके साथ ही यूजर अनलिमिटेड 5G डेटा, Airtel Xstream Play, Apollo 24/7 Circle, फ्री हेलोट्यून्स, Wynk Music का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Vodafone Idea का 399 रुपये का प्लान

Vodafone Idea के 399 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर 2.5GB डेटा डेली इस्तेमाल कर सकता है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन की भी सुविधा मिलती है. इसके साथ ही यूजर को हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स (बिंग ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, डेटा डिलाइट्स) मिलते हैं. साथ ही यूजर को Vi Movies & TV और 3 महीने का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

Trending news