Free Netflix देखने का तगड़ा जुगाड़, जियो और एयरटेल लेकर आए स्पेशल ऑफर
Advertisement
trendingNow12154195

Free Netflix देखने का तगड़ा जुगाड़, जियो और एयरटेल लेकर आए स्पेशल ऑफर

जियो और एयरटेल दोनों के प्रीपेड प्लान्स में एक-एक प्लान है जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी के साथ Netflix का बेसिक प्लान मिलता है. ये दोनों ही प्लान्स खास उन यूजर्स के लिए हैं जो Netflix देखना चाहते हैं और उन्हें लंबी वैलिडिटी, मोबाइल डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स भी चाहिए.

 

Free Netflix देखने का तगड़ा जुगाड़, जियो और एयरटेल लेकर आए स्पेशल ऑफर

Netflix देखने के लिए फ्री रिचार्ज ढूंढ रहे हैं? जियो और एयरटेल जैसे टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ज्यादातर प्लान्स से फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन हटा दिया है. लेकिन, परेशान न हों. जियो और एयरटेल दोनों के प्रीपेड प्लान्स में एक-एक प्लान है जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी के साथ Netflix का बेसिक प्लान मिलता है. ये दोनों ही प्लान्स खास उन यूजर्स के लिए हैं जो Netflix देखना चाहते हैं और उन्हें लंबी वैलिडिटी, मोबाइल डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स भी चाहिए.

Jio Rs 1099 plan details

Jio का ये 1099 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 84 दिन चलता है. इसमें कुल 168GB डेटा मिलता है, यानी रोज 2GB हाई-स्पीड डेटा. हाई-स्पीड डेटा खत्म होने के बाद भी आप 64 Kbps की धीमी स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS के साथ-साथ उन एरिया में जहां मौजूद है वहां 5G इस्तेमाल करने की सुविधा भी मिलती है.

इस Jio प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें Netflix Mobile सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है. यानी आप अपने स्मार्टफोन पर ढेर सारी फिल्में और टीवी शो बिना किसी रोक-टोक के देख सकते हैं. ये उन लोगों के लिए भी फायदेमंद है जो अब खुद का Netflix अकाउंट इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि अब Netflix पासवर्ड दूसरों के साथ शेयर करने पर रोक लगा रहा है. 

Airtel Rs 1499 plan details

एयरटेल का 1499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी 84 दिन चलता है. इसमें रोज 3GB हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS के साथ-साथ स्टैंडर्ड पिक्चर क्वालिटी में Netflix देखने के लिए बेसिक सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है. जिन इलाकों में मौजूद है वहां अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ-साथ फ्री Wynk Music, Hello Tunes और 3 महीने की हेल्थकेयर के लिए Apollo 24X7 Circle सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

दोनों में कौन सा बेस्ट

दोनों ही प्लान अच्छे हैं. जियो यूजर्स 1099 रुपये वाला और एयरटेल यूजर 1499 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं. अगर आपके पास दोनों की हीं सिम है तो प्राथमिकताओं को ध्यान में रखें. दोनों ही प्लान 84 दिन की वैलिडिटी देते हैं. लेकिन जियो प्रतिदिन 2GB ऑफर करता है तो वहीं एयरटेल रोज 3GB डेटा देता है. लेकिन जियो का प्लान थोड़ा सस्ता है और एयरटेल का थोड़ा ज्यादा.

Trending news