Jio का बेस्ट Plan! 150GB डेटा के साथ Free में पाएं Netflix-Amazon Prime-Disney Hotstar
Advertisement

Jio का बेस्ट Plan! 150GB डेटा के साथ Free में पाएं Netflix-Amazon Prime-Disney Hotstar

Jio Plan: रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को एक ऐसा शानदार प्लान ऑफर कर रहा है जिसमें 150GB डेटा, टॉप ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स, Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ और भी कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं..

 

Photo Credit: Business Insider India

Jio Plan Free Netflix-Amazon Prime-Disney Hotstar: फिल्मों को भारत में बहुत पसंद किया जाता है लेकिन अब इनके साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के कंटेन्ट की भी काफी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. अगर आप भी ओटीटी चैनल्स पर शोज और फिल्में देखना पसंद करते हैं और एक रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं तो हम आपको बता दें कि आप नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन परी वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री (Free) में पा सकते हैं. इतना ही नहीं, आपको प्लान में 150GB डेटा और कई सारे अन्य फायदे भी मिल रहे हैं.. 

Jio दे रहा 150GB डेटा, OTT एक्सेस और इतना कुछ 

हम यहां जियो (ऱio) के 799 रुपये की कीमत वाले प्लान की बात कर रहे हैं. इस प्लान में यूजर्स को 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें आपको दो एडिश्नल सिम कार्ड्स, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. खास बात यह है कि जियो का 799 रुपये वाला प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

इन Plans में भी फ्री में पाएं OTT मेंबरशिप 

799 रुपये वाले प्लान के अलावा भी जियो कई ऐसे प्लान्स ऑफर करता है जो कम कीमत में डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे फायदों के साथ Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar का एक्सेस देते हैं. 399 रुपये वाले प्लान में ऊपर बताए गए ओटीटी बेनिफिट्स के साथ 75GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है.

599 रुपये वाला प्लान ये सभी बेनिफिट्स 100GB इंटरनेट के साथ दे रहा है और अगर आप 999 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो इन फायदों को आप 200GB हाई स्पीड इंटरनेट के साथ एन्जॉय कर सकते हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news