Mukesh Ambani का दिवाली धमाका Offer! एक साल तक फ्री में पाएं AirFiber, मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट
Advertisement
trendingNow12468055

Mukesh Ambani का दिवाली धमाका Offer! एक साल तक फ्री में पाएं AirFiber, मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट

Jio कंपनी अपने ग्राहकों को एक साल तक फ्री में एयरफाइबर कनेक्शन दे रही है. आप इस ऑफर के बारे में और जानकारी जान सकते हैं और कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

 

Mukesh Ambani का दिवाली धमाका Offer! एक साल तक फ्री में पाएं AirFiber, मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट

Jio Diwali Dhamaka offers: दिवाली के त्योहारों के मौके पर, Jio कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत, Jio कंपनी अपने ग्राहकों को एक साल तक फ्री में एयरफाइबर कनेक्शन दे रही है. आप इस ऑफर के बारे में और जानकारी जान सकते हैं और कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Jio Diwali offer

दिवाली धमाका ऑफर के तहत, Jio कंपनी अपने ग्राहकों को एक साल तक फ्री में एयरफाइबर कनेक्शन दे रही है, अगर वे एक खास प्लान लेते हैं. साथ ही, ग्राहकों को रिलायंस डिजिटल के कूपन भी मिलेंगे, जो उनके प्लान के पैसे के बराबर होंगे. इससे यह ऑफर और भी अच्छा हो जाता है.

इस प्लान में 800 से ज्यादा टीवी चैनल मिलेंगे, जिससे आप जब चाहें टीवी देख सकते हैं. आपको 13 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म भी मिलेंगे, जिन पर आप बहुत सारे वेब सीरीज और मूवीज देख सकते हैं. आपको घर में वाई-फाई भी मिलेगा, जिससे आप बिना किसी लिमिट के इंटरनेट चला सकते हैं. इस प्लान में आपको घर में वाई-फाई लगाने के लिए भी 1,000 रुपये मिलेंगे.

AirFiber plans: 599 रुपये से शुरू

Rs 599 वाला प्लान: इसमें आपको 30 Mbps की स्पीड मिलेगी, 800 से ज्यादा टीवी चैनल मिलेंगे, 11 से 13 OTT ऐप्स फ्री में मिलेंगे और एक वाई-फाई 6 राउटर भी मिलेगा.
Rs 888 वाला प्लान: इसमें आपको 30 Mbps की स्पीड मिलेगी, 11 से 13 OTT ऐप्स फ्री में मिलेंगे, इनमें से कुछ ऐप्स बहुत अच्छे होंगे और आपको एक 4K सेट-टॉप बॉक्स भी मिलेगा.
Rs 899 वाला प्लान: इसमें आपको 100 Mbps की स्पीड मिलेगी और बाकी सब कुछ वही होगा जो 888 वाले प्लान में है.
Rs 1,199 वाला प्लान: इसमें आपको 100 Mbps की स्पीड मिलेगी, 11 से 14 OTT ऐप्स फ्री में मिलेंगे और कुछ बहुत अच्छे उपकरण भी मिलेंगे.

कैसे करें सब्सक्राइब?

आप Jio की वेबसाइट या Jio ऐप पर जाकर देख सकते हैं कि आपके इलाके में एयरफाइबर सेवा मिलती है कि नहीं. इसके लिए आपको अपना मोबाइल नंबर और पिन कोड डालना होगा. फिर आपको अपना प्लान चुनना होगा और रिचार्ज करना होगा. ऐसा करने पर आपको एक साल तक फ्री में एयरफाइबर मिलेगा और साथ में और भी कई फायदे मिलेंगे. अगर आप अपने इंटरनेट की स्पीड बढ़ाना चाहते हैं और ज्यादा मनोरंजन चाहते हैं तो यह ऑफर आपके लिए बहुत अच्छा है.

Trending news