Jio Diwali Offer: जियो लाया धुआंधार Plan! रोज 2GB डेटा और Free मिलेगी ये चीज
Advertisement
trendingNow11950480

Jio Diwali Offer: जियो लाया धुआंधार Plan! रोज 2GB डेटा और Free मिलेगी ये चीज

Jio ने एक प्लान लॉन्च किया है, जिसमें Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन प्लान भी शामिल है. इस प्लान के साथ आपको क्या-क्या फायदे मिलेंगे, यह जानने के लिए आइए हम एक नजदीकी नजर डालते हैं...

 

Jio Diwali Offer: जियो लाया धुआंधार Plan! रोज 2GB डेटा और Free मिलेगी ये चीज

जियो ने हाल ही में एक बंडल प्लान लॉन्च किया है, जिसमें Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन प्लान भी शामिल है. यह सब्सक्रिप्शन प्लान जियो प्रीपेड प्लान के साथ आता है और एक बंडल सब्सक्रिप्शन प्लान के रूप में पेश किया गया है, जिसमें फूड डिलीवरी सब्सक्रिप्शन भी शामिल है. इस प्लान के साथ आपको क्या-क्या फायदे मिलेंगे, यह जानने के लिए आइए हम एक नजदीकी नजर डालते हैं...

Jio 866 Plan

जियो ने अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो में एक नया प्लान पेश किया है. यह प्लान 866 रुपये का है और इसमें कई आकर्षक लाभ शामिल हैं. इस प्लान के तहत, यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा. यह डेटा 84 दिनों की वैधता के साथ आता है.

इसके अलावा, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS भी मिलेगा. इस प्लान के सबसे आकर्षक लाभों में से एक है कि यह 3 महीने के लिए Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

मिलेंगे ये फायदे

Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन प्लान आमतौर पर 600 रुपये में आता है. लेकिन, अगर आप जियो के नए 866 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को खरीदते हैं, तो आपको यह प्लान मुफ्त में मिलेगा. Swiggy से ऑर्डर करते समय, आपको 149 रुपये के फूड ऑर्डर पर 10 बार फ्री होम डिलीवरी मिलेगी. 199 रुपये के इंस्टामार्ट ऑर्डर पर 10 होम डिलीवरी फ्री मिलेगी.

इंस्टामार्ट के ऑर्डर पर कोई अतिरिक्त फीस नहीं लगेगी. इसके साथ ही, 20 हजार से ज्यादा के फूड डिलीवरी पर 30% तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी प्रदान किया जाएगा. अगर आप 60 रुपये से अधिक की Genie डिलीवरी करवाते हैं, तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा. जियो और Swiggy के बंडल प्लान में MyJio अकाउंट के माध्यम से पेमेंट करते समय, आपको 50 रुपये कैशबैक भी प्रदान किया जाएगा.

Trending news