Jio ने बढ़ाई Youtube और Instagram की टेंशन! करने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा धमाका
topStories1hindi1458864

Jio ने बढ़ाई Youtube और Instagram की टेंशन! करने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा धमाका

Jio Short Video App: Jio भारत में लोकप्रिय टेलिकॉम ब्रांड बन चुका है लेकिन अब ऐसा लगता है कि कंपनी टेलिकॉम सेक्टर से निकल कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को टक्कर देने की तैयारी में है, दरअसल कंपनी ने आगे के लिए मास्टर प्लान तैयार कर लिया है जो YouTube और Instagram की मुश्किल बढ़ा सकता है. 

Jio ने बढ़ाई Youtube और Instagram की टेंशन! करने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा धमाका

Jio Master Plan: Jio अपने यूजर्स को एक बेहतरीन एस्क्पीरियंस देने के लिए लगातार काम करता रहता है, आपको बता दें कि कंपनी अब जल्द ही टेलिकॉम सेक्टर से हटकर बड़ा काम करने की तयारी में है और यूजर्स को इससे फायदा मिलेगा. दरअसल कंपनी Instagram और Yotube की तरह ही यूजर्स के लिए शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लेकर आने वाली है जिसके साथ यूजर्स जुड़ पाएंगे. कंपनी शॉर्ट वीडियो के लिए एक नया ऐप लाने की तैयारी में है.

आपको बता दें कि कंपनी अब शॉर्ट वीडियो कैटेगरी में भी अपनी अलग छाप छोड़ना चाह रही है और इसी को ध्यान में रखते हुए जल्द ही एक डेडिकेटेड शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लेकर आ रही है जिस पर आपको यूट्यूब और इंस्टाग्राम की तरह ही शॉर्ट वीडियो का मजा मिलेगा. ये प्लेटफॉर्म जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है ऐसे में यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

इस कंपनी की मदद के साथ Jio ला रहा Short Video App 

आपको बता दें कि टेलिकॉम सेक्टर में अपना सिक्का जमाने के बाद Jio अब Short Video App ला रहा है और इसके लिए कंपनी ने रोलिंग स्टोन और क्रिएटिव आईलैंड एशिया के साथ मिलकर काम करने का फैसला लिया है जिसके बाद शॉर्ट वीडियो ऐप शुरू किया जाएगा.

बता दें कि क्रिएटिव वीडियो के लिए तैयार किए गए इस प्लेटफार्म पर अभी सबको इनवाइट नहीं किया गया है बल्कि 100 मेंबर्स को ही इसमें शामिल किया गया है. इन मेंबर्स को गोल्डन चेक मार दिया गया है जो उनकी प्रोफाइल पर दिखाई देगा. दरअसल इन यूजर्स को इस प्लेटफार्म पर दिए गए फीचर्स को एक्सपीरियंस करने के लिए जोड़ा गया है.

इंस्टाग्राम और यूट्यूब पहले से ही इस बिजनेस में एंट्री कर चुके हैं ऐसे में जिओ के पास एक बड़ी चुनौती है और इस चुनौती का सामना करने के लिए कंपनी कुछ अलग करने की तैयारी में है. आपको बता दें कि इस प्लेटफार्म में काफी नई चीजें और नए फीचर्स को शामिल किया जा सकता है जिनसे यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलेगा और ज्यादा से ज्यादा यूजर्स वीडियो ऐप के साथ खुद को जोड़ पाएंगे और यहां पर एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस हासिल कर पाएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news