Jio vs Airtel vs Vi: 200 रुपये से कम में पाएं हाई स्पीड डेटा और ये धमाकेदार बेनिफिट्स, जानिए किस कंपनी के प्लान हैं बेस्ट
Advertisement

Jio vs Airtel vs Vi: 200 रुपये से कम में पाएं हाई स्पीड डेटा और ये धमाकेदार बेनिफिट्स, जानिए किस कंपनी के प्लान हैं बेस्ट

Jio vs Airtel vs Vi Prepaid Plans: जियो, एयरटेल और वीआई कई प्लान्स ऑफर करते हैं, आज हम इन तीनों कंपनियों के उन प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है. आइए इन प्लान्स के बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं और देखते हैं कि किस कंपनी के प्लान बेस्ट हैं.. 

 

Jio vs Airtel vs Vi: 200 रुपये से कम में पाएं हाई स्पीड डेटा और ये धमाकेदार बेनिफिट्स, जानिए किस कंपनी के प्लान हैं बेस्ट

Jio-Airtel-Vi Prepaid Plans under Rs 200: जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Jio, Airtel Vodafone Idea) देश की तीन प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां हैं. ये कंपनियां अपने यूजर्स को कई सारे आकर्षक और किफायती प्लान्स ऑफर करती हैं और हमेशा ही आपस में नंबर वन स्थान के लिए लड़ रही होती हैं. आज हम इन तीनों कंपनियों के उन प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है. आइए डिटेल में जानते हैं कि इन प्लान्स में क्या फायदे दिए जा रहे हैं और कौन सी कंपनी का प्लान बेहतर है.. 

Jio के 200 रुपये से कम वाले प्रीपेड प्लान्स 

सबसे पहले बात करते हैं जियो के 149 रुपये वाले प्लान की जिसकी वैलिडिटी 20 दिनों की है. इस प्लान में आपको 1GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. जियो का एक और प्लान है जिसकी कीमत 200 रुपये से कम है. 24 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में हर दिन के लिए 100 एसएमएस और 1GB डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कलिंग की सुविधा दी जा रही है. आपको बता दें कि इस प्लान की कीमत 179 रुपये है.

Airtel भी 200 रुपये से कम में ऑफर करता है शानदार प्लान्स 

एयरटेल की बात करें तो 200 रुपये से कम की कीमत वाले प्लान्स में पहला प्लान 155 रुपये का है. इस प्लान में 300 एसएमएस, 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हेलोट्यून्स और Wynk Music के सब्सक्रिप्शन के एडिश्नल बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है. एयरटेल के 179 रुपये वाले प्लान में 2GB हाई स्पीड इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 300 एसएमएस, हेलोट्यूनस का बेनिफिट और Wynk Music का एक्सेस दिया जा रहा है. इस प्लान की वैधता भी 24 दिनों की है. 
     
200 रुपये से सस्ते Vi के प्लान्स 

Vodafone Idea या Vi भी दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है. 179 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस, 2GB डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान में Vi Movies and TV की भी मेंबरशिप शामिल है. Vi का दूसरा प्लान 195 रुपये का है जिसमें Vi Movies and TV के एक्सेस के साथ 300 एसएमएस, 2GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इस प्लान की वैधता एक महीने की है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news