एड में आने से पहले क्या करती थी एयरटेल गर्ल, जानकार चौंक जाएंगे आप !
Advertisement
trendingNow1348189

एड में आने से पहले क्या करती थी एयरटेल गर्ल, जानकार चौंक जाएंगे आप !

एयरटेल गर्ल इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. (फोटो: साशा के ट्विटर से)

नई दिल्ली. एयरटेल 4जी गर्ल साशा छेत्री एक बार फिर सुर्खियों में है. उनके नए एड को लेकर फिर विवाद छिड़ गया है. दरअसल, कुछ ही दिन पहले एयरटेल ने 244 रुपए में नया प्लान लॉन्च किया है. अब विज्ञापन नियामक भारतीय विज्ञापन मानक परिषद (ASCI) ने इस विज्ञापन को भ्रम फैलाने वाला बताया है. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर एयरटेल गर्ल के नाम से मशहूर साश फिर ट्रेंड कर रही हैं. 

  1. साशा ने मुंबई से एडवर्टाइजिंग में ग्रैजुएशन किया है
  2. साशा छेत्री एक म्यूजिक आर्टिस्ट भी हैं
  3. एड से पहले उन्हें एक्टिंग और मॉडलिंग का कोई एक्सपीरियंस नहीं था

कौन हैं साशा?

  • कम समय में 4जी गर्ल सेलिब्रिटी के रूप में मशहूर लड़की का नाम साशा छेत्री है. वह उत्तराखंड के देहरादून की हैं.
  • उनकी उम्र 20 साल है. साशा ने मुंबई के जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन से एडवर्टाइजिंग में ग्रैजुएशन किया है.
  • वह एक म्यूजिक आर्टिस्ट भी हैं. एड से पहले उसे एक्टिंग और मॉडलिंग का कोई एक्सपीरियंस नहीं था.

एड में आने से पहले क्या करती थी साशा
साशा एयरटेल एड में आने से पहले एक एड एजेंसी में बतौर कॉपीराइटर ट्रेनी थीं. वो सोशल मीडिया पर रिक्शारानी के नाम से भी मशहूर हैं. जब साशा को एयरटेल एड के लिए कॉल आया तो साशा को लगा कि ये कोई मजाक है. उन्हें इस बात पर बिलकुल विश्वास नहीं हुआ.

fallback

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रौल

Whatsapp, ट्विटर हो या फेसबुक साशा इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ट्रौल की गई. एयरटेल को लेकर उनके कई फोटोज और जोक्स शेयर किए गए. इंटरनेट पर उन पर कई लोगों ने भद्दे कमेन्ट्स भी किए.

फिल्म में भी कर चुकी हैं काम
बचपन से मॉडल बनने के सपने देखने वाली साशा की यहां तक पहुंचने की कहानी भी फिल्मी ही है. साशा को आप अब तक एयरटेल 4जी के एड में देख चुके हैं और आपने उन्हें करीना कपूर और इमरान खान की फिल्म कट्टी-बट्टी में भी देखा होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि साशा एड में पहले क्या करती थी? 

fallback

एड के लिए कटवाए थे बाल
साशा को एयरटेल एड के लिए अपने लम्बे बाल कटवाने पड़े थे. लेकिन साशा को अपने बड़े बाल बेहद पसंद थे. साशा ने खुद को कई मॉडलिंग एजेंसीज में रजिस्टर करवाया है. लेकिन साशा को एयरटेल के एड से काफी पहचान मिली है. आज उन्हें पूरा भारत जनता है. 

जल्द आएंगी म्यूजिक एल्बम में नजर
जल्द ही साशा म्यूजिक एल्बम में नजर आ सकती हैं, दरअसल उनके रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें हैं, जिनकी म्यूजिक डायरेक्टर से उनका अफेयर है. हालांकि, खुलकर ये बात सामने अभी तक नहीं आई है.

Trending news