Lava Agni 2 5G की भारत में धमाकेदार लॉन्चिंग, इतने प्रीमियम फीचर्स इस रेंज में मिलना मुश्किल
Advertisement

Lava Agni 2 5G की भारत में धमाकेदार लॉन्चिंग, इतने प्रीमियम फीचर्स इस रेंज में मिलना मुश्किल

Lava Agni 2: इस स्मार्टफोन में ना सिर्फ कर्व डिस्प्ले मिलती है बल्कि रियर साइड में एक सर्कल डिजाइन वाला कैमरा बंप भी इसमें दिया गया है जो ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. 

Lava Agni 2 5G की भारत में धमाकेदार लॉन्चिंग, इतने प्रीमियम फीचर्स इस रेंज में मिलना मुश्किल

Agni 2 Smartphone Launch: Lava ने अपने बहुप्रतीक्षित Agni 2 स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल वाले रियर कैमरा और धमाकेदार 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाले एमोलेड डिस्प्ले से लैस है जो आपको इस रेंज के किसी स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलता है. इस स्मार्टफोन की एक और बड़ी खासियत है इसकी कर्व डिस्प्ले जो प्रीमियमनेस में चार-चांद लगा देती है. स्मार्टफोन को स्टाइल के मामले में पूरे नंबर मिलते हैं क्योंकि इसे देखने के बाद आप भी इसे बुक करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. इस स्मार्टफोन को 21,999 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन ग्राहक इसे Amazon पर 24 मई को सुबह 10 बजे से शुरू हो रही सेल में कार्ड से 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ महज 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं.   

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

Lava Agni 2 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50-मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो जोरदार फोटोग्राफी के काम आने वाला है, ये कैमरा सेटअप बेहद ही खास होगा. इस क्वॉड कैमरा सेटअप से स्मार्टफोन का डिजाइन और भी ज्यादा यूनीक और स्टाइलिश नजर आता है साथ ही साथ ये प्रीमियम फील भी ऑफर करेगा. कैमरा सेटअप के साथ ही एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा जो नाईट फोटोग्राफी को और भी ज्यादा बेहतर बना देता है. 

अग्नि 2 एक फीचर लोडेड स्टाइलिश स्मार्टफोन होने वाला है जो किफायती भी हो सकता है जिससे भारतीय ग्राहकों की जेब पर बोझ नहीं पड़ेगा. इस फीचर लोडेड स्टाइलिश स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है, हालांकि इसकी सही जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिल पाएगी. अन्य खासियतों की बात की जाए तो अग्नि 2 स्मार्टफोन में ग्राहकों को डबल-रीइन्फोर्स्ड प्रीमियम ग्लास बैक डिज़ाइन ऑफर किया जाएगा साथ ही साथ ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा. इस प्रोसेसर के साथ आने वाला ये देश का पहला स्मार्टफोन भी होगा. इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में कर्व्ड Amoled डिस्प्ले के साथ 120hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा. कुल मिलाकर ये एक स्टाइलिश और हाईटेक स्मार्टफोन होगा जो ग्राहकों को प्रीमियम फील ऑफर करेगा.

Trending news