चीनी फोन्स की बैंड बजाने आ रहा देसी 5G Smartphone, मिलेगा iPhone जैसा खास बटन; झूम उठेंगे आप
Advertisement
trendingNow12452661

चीनी फोन्स की बैंड बजाने आ रहा देसी 5G Smartphone, मिलेगा iPhone जैसा खास बटन; झूम उठेंगे आप

Lava Agni 3 5G 4 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अभी तक इस फोन के फीचर्स के बारे में नहीं बताया है, लेकिन कुछ टीज़र्स में इस फोन के पीछे का डिजाइन दिखाया गया है. 

 

चीनी फोन्स की बैंड बजाने आ रहा देसी 5G Smartphone, मिलेगा iPhone जैसा खास बटन; झूम उठेंगे आप

Lava कंपनी ने आखिरकार Lava Agni 3 5G फोन की लॉन्च डेट बता दी है. यह फोन 4 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अभी तक इस फोन के फीचर्स के बारे में नहीं बताया है, लेकिन कुछ टीज़र्स में इस फोन के पीछे का डिजाइन दिखाया गया है. फोन को लेकर कई बातें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि इसमें आईफोन जैसा एक खास बटन भी होगा. आइए जानते हैं...

Lava Agni 3 design

Lava Agni 3 5G फोन के पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं, जो एक रेक्टेंगुलर में लगाए गए हैं. दाईं तरफ जगह खाली है, और ऐसा लगता है कि वहां एक छोटा सा डिस्प्ले होगा. इस डिस्प्ले पर आप कैलेंडर, स्टेप्स काउंटर और दूसरी चीजें देख सकते हैं. यह फोन Xiaomi 11 अल्ट्रा से प्रेरित लगता है. Lava Agni 3 फोन के बाईं तरफ वॉल्यूम बटन है. दाईं तरफ पावर बटन के अलावा एक और बटन है, जो iPhone के एक्शन बटन जैसा दिखता है.

Lava Agni 3 के आगे का हिस्सा कैसा दिखेगा, ये कंपनी ने अभी तक नहीं बताया है. शायद इस फोन में एक कर्व्ड स्क्रीन होगी और हो सकता है कि इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर स्क्रीन के अंदर ही लगा हो.

Lava Agni 3 5G specs

Lava कंपनी ने कुछ टीजर्स जारी किए हैं, जिनसे पता चलता है कि Lava Agni 3 फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा होगा. इस फोन में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट देगा. इस फोन में Dimensity 7300X चिपसेट हो सकता है. पिछले साल लॉन्च हुए Lava Agni 2 फोन में 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज था.

इस नए फोन में भी इतना ही रैम और स्टोरेज हो सकता है। यह फोन Android 14 पर चलेगा और इसमें कोई भी अनावश्यक ऐप्स नहीं होंगे, जैसे कि Lava के दूसरे फोन में. Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये थी, इसलिए Lava Agni 3 की कीमत भी लगभग इतनी ही हो सकती है.

Trending news