Tech News Update: Boat का ये धाकड़ नेकबैंड हुआ लॉन्च, पढ़ें टेक की अन्य खबरें
Advertisement
trendingNow11296452

Tech News Update: Boat का ये धाकड़ नेकबैंड हुआ लॉन्च, पढ़ें टेक की अन्य खबरें

Latest Tech News Today: Zee News Hindi के डेली टेक अपडेट में आपका स्वागत है. हम इस Live Blog में हर दिन आपको टेक्नोलॉजी और गैजेट्स से जुड़ी खबरों के बारे में बताते रहेंगे. टेक की खबरें पढ़ने के लिए आप हमारे टेक्नोलॉजी सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं. 

 

Tech News Update: Boat का ये धाकड़ नेकबैंड हुआ लॉन्च, पढ़ें टेक की अन्य खबरें
LIVE Blog

Technology News Update: Technology की दुनिया में रोज कुछ न कुछ नया होता है. आज कई धमाकेदार स्मार्टफोन्स और स्मार्ट टीवी लॉन्च हुए हैं. जियो अपने यजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर्स लेकर आया है. नोकिया का Nokia 8210 4G फोन मार्केट में आ गया है, जिसकी कीमत 4 हजार रुपये है. फ्लिपकार्ट पर आज Big Saving Days Sale चल रही है, जिसका आज आखिरी दिन है. स्मार्टफोन्स और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डील्स मिल रही हैं. चीन में OnePlus Ace Pro लॉन्च हुआ है. iPhone 14 के लॉन्च से पहले चीनी बाजार में फोन का केस बिक रहा है.

 

10 August 2022
16:26 PM

Boult Neckband: सिंगल चार्ज में 32 घंटे चलेगा ये धाकड़ नेकबैंड, म्यूजिक सुनें या करें कॉलिंग, ऑडियो क्वॉलिटी है एक नंबर

टेक कंपनी बोल्ट ऑडियो ने Boult FX Charge नेकबैंड ईयरफोन लॉन्च कर दिया है.जेन टेक्नोलॉजी (एन्वायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन) से चलने वाला FXCharge नेकबैंड एक बेहतरीन प्रोडक्ट है, क्योंकि इसमें इमर्सिव और सीमलेस अनुभव, माइक्रोफोन इनपुट, आईपीएक्स 5 वाटर रजिस्टेंस, रिडिफाइंड इनलाइन कंट्रोल, ब्लूटूथ वर्जन 5.2, और 14.2 मिमी हाई-फाई ड्राइवर मिलता है. यह पावर-पैक इन ईयर नेकबैंडकंपनी की वेबसाइट और अमेज़न पर 899 रुपये में उपलब्ध है.

16:12 PM

कहर बरपाने आ रहा Motorola का ब्रांड न्यू 5G Smartphone! कम कीमत में पाएं एक से बढ़कर एक फीचर्स

मोटोरोला का यह ब्रांड न्यू स्मार्टफोन, Moto G62 5G कितने रुपये में लॉन्च होगा, इस बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स और खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम हो सकती है. 91Mobiles के हिसाब से इस फोन को 16,999 रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश किया जा सकता है. 

15:48 PM

Sony ने लॉन्च किया धमाकेदार फीचर्स वाला Smart TV, साउंड ऐसा कि पड़ोसी भी कहेंगे- 'घर पर सिनेमा हॉल खोल लिया क्या!'

विश्वसनीय स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स ब्रांड सोनी (Sony) ने एक नया स्मार्ट टीवी, Sony Bravia XR Master A95K OLED TV लॉन्च कर दिया है. 16GB के इंटरनल स्टोरेज, एचडीएमआई 2.1. डुअल बैंड वाईफाई, एथरनेट पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 के ऑडियो जैक और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट वाले इस टीवी को 3,69,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. Sony Bravia XR Master A95K OLED TV को प्रमुख रीटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और सोनी सेंटर्स से खरीदा जा सकता है. 

 

14:24 PM

दिलों की धड़कनें बढ़ाने आया 15 हजार रुपये वाला 5G Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- उफ्फ! कितना मस्त है...

UMIDIGI F सीरीज के सभी फोनों की तरह, F3 5G भी 3D कर्व्ड एज डिजाइन और चमकदार मैट फिनिश के साथ आता है जो इसे स्लीक और स्टाइलिश बनाता है. इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले है और यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 ऑक्टा-कोर 5G चिपसेट द्वारा संचालित है जो उन्नत 7nm प्रक्रिया और 2.2GHz तक की आवृत्ति के साथ आता है. फोन में 48MP मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 5MP मैक्रो सेंसर के साथ ट्रिपल रियर AI कैमरा है. सेल्फी के लिए आपके सामने 16MP का सेंसर है. 

14:00 PM

Samsung Galaxy Unpacked Event: आज आ रहे Samsung Galaxy Z Flip 4, Fold 4

Samsung Galaxy Z Fold 4, Flip 4 को आज यानी 10 अगस्त, 2022 को भारत में लॉन्च किया जा रहा है. आपको बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग पहले से ही शुरू की जा चुकी है. इन फोन्स को 31 जुलाई, 2022 से,  1,999 रुपये में प्री बुक किया जा सकता है.

12:52 PM

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर! बंद हो गई ये सुविधा, जानना बहुत जरूरी है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वॉट्सएप (WhatsApp) पर कुछ समय पहले 'व्यू वन्स मैसेज' (Whatsapp View Once Message) फीचर जारी किया गया है था जिससे यूजर्स किसी भी तस्वीर या वीडियो को ऐसे भेज सकते हैं जिससे सामने वाला उसे सिर्फ एक बार खोलकर देख सके. वॉट्सएप के नए अपडेट में इस फीचर को अपग्रेड कर दिया गया है. इस अपग्रेड के तहत, व्यू वन्स मैसेज का स्क्रीनशॉट (WhatsApp View Once Screenshot) भी नहीं लिया जा सकेगा. इस फीचर को खुद ऐप ने कन्फर्म किया है और वो इसे टेस्ट करना भी शुरू कर चुकी है. इस फीचर को फिलहाल सबके लिए जारी नहीं किया गया है लेकिन जल्द कर दिया जाएगा.  

11:58 AM

iPhone 13 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, आज नहीं खरीदा तो कभी नहीं मिलेगा इतना सस्ता

iPhone 13 (128GB) की लॉन्चिंग प्राइज 79,900 रुपये है, लेकिन अमेजन सेल में 69,900 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर 10 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आज सेल का आखिरी दिन है. आज रात 12 बजे के बाद ऑफर खत्म हो जाएगा और कीमत फिर बढ़ जाएगी. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी.

11:11 AM

आ रहा अब तक का सबसे सस्ता OPPO का 50 इंच का Smart TV, जानिए धमाकेदार फीचर्स

OPPO ने इस साल अप्रैल में एक 65-इंच स्मार्ट टीवी लॉन्च किया, जिसे OPPO K9x के नाम से जाना जाता है. स्मार्ट टीवी 2199 युआन (25,849) की सस्ती आधार कीमत वहन करता है. अब, ऐसे संकेत हैं कि स्मार्ट टीवी का एक छोटे साइज का वर्जन आज (10 अगस्त) लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने K9x 50-इंच वर्जन के प्राइजिंग डिटेल्स जारी किए हैं, जिसमें दिखाया गया है कि इसका प्राइज टैग 1299 युआन (15,269 रुपये) होगा.

10:42 AM

गुपचुप तरीके से लॉन्च हुआ OnePlus का सबसे तगड़ा Smartphone, धांसू कैमरा और चकाचक डिजाइन; जानिए कीमत

OnePlus Ace Pro को मूल रूप से 3 अगस्त को लॉन्च करने की प्लानिंग थी. हालांकि यह कार्यक्रम स्थगित हो गया और डिवाइस आखिरकार कल चीन में आधिकारिक हो गया. बता दें डिवाइस और कुछ नहीं बल्कि ब्रांड के होम कंट्री के लिए एक रीब्रांडेड OnePlus 10T है. OnePlus Ace Pro 2412 x 1080 पिक्सल (एफएचडी +), 394 पीपीआई, और 120 हर्ट्ज तक के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच के केंद्रित पंच-होल 10-बिट AMOLED डिस्प्ले के आसपास बनाया गया है.

10:09 AM

iPhone 14 के लॉन्च से पहले China की शातिर चाल! तस्वीर देखकर गुस्से से लाल हो जाएगा Apple

Fake iPhone 14 Case ऑनलाइन सामने आए हैं, इस तथ्य के बावजूद कि फोन की रिलीज की तारीख अभी भी एक महीने से अधिक दूर है. अगर अफवाहें सच होती हैं, तो iPhone 14 सीरीज एक महीने से भी कम समय में रिलीज हो जाएगी. एक टिपस्टर माजिन बू ने केस की एक इमेज शेयर की, जो बिल्कुल आधिकारिक ऐप्पल सिलिकॉन केस की तरह दिखता है जो अफवाह वाले मॉडल को दर्शाती है - स्टेंडर्ड 6.1-इंच आईफोन 14 और आईफोन 14 प्रो, जबकि अन्य दो 6.7-इंच आईफोन 14 दर्शाते हैं. प्रो मैक्स और आईफोन 14 मैक्स.

10:08 AM

Jio का पैसा वसूल Offer! ऐसे Free में मिलेगा पूरे साल तक रोज 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और Disney+ Hotstar

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने Independence Day offer की घोषणा की है. जियो (Jio) अपनी सबसे लोकप्रिय लंबी अवधि वाले प्रीपेड प्लान्स में से एक के साथ अतिरिक्त लाभों के साथ बंडल करेगा और अलग से 2,250 रुपये के लाभ भी प्रदान करेगा. रिलायंस जियो 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ स्वतंत्रता दिवस 2022 ऑफर पेश करेगी. इस प्लान के साथ यूजर्स को 365 दिनों के लिए रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है.

 

Trending news