Waterproof Smartphone: Motorola ला रहा पानी में चलने वाला Smartphone, झटपट होगा फुल चार्ज; जानिए फीचर्स
Advertisement

Waterproof Smartphone: Motorola ला रहा पानी में चलने वाला Smartphone, झटपट होगा फुल चार्ज; जानिए फीचर्स

Waterproof Smartphone: Motorola जल्द ही धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है.  उसके साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलेगा. फोन धूल और पानी में खराब नहीं होगा. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Waterproof Smartphone: Motorola ला रहा पानी में चलने वाला Smartphone, झटपट होगा फुल चार्ज; जानिए फीचर्स

Motorola बहुत जल्द वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. बता दें, यूजर्स को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर का बेसबरी से इंतजार है. सभी ब्रांड्स चाहते हैं कि फोन को इस प्रोसेसर को जल्दी से जल्दी मार्केट में उतारा जाए. Vivo ने X90 Pro+ फोन लॉन्च किया है, उसके साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मिल रहा है. Xiaomi और iQOO जल्द ही इस पार्टी में शामिल होने वाला है. Motorola ने घोषणा कर दी है वो भी दिसंबर में अपने नए स्मार्टफोन को इस प्रोसेसर के साथ लाएगा. फोन का नाम Moto X40 बताया जा रहा है.

Motorola Moto X40 होगा वॉटरप्रूफ

Lenovo के मोबाइल डिवीजन के जनरल मैनेजर चेन जिन ने वीबो पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि Motorola Moto X40  IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आएगा. यानी फोन पानी और धूल में खराब नहीं होगा. फोन को चीन में दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा. फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन सेल साल की शुरुआत में शुरू हो जाएगी. 

Motorola Moto X40 Specifications

चेन जिन ने यह भी खुलासा किया है कि फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 द्वारा संचालित होगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि Moto X40 में 6.6-इंच का डिस्प्ले मिलता है. फोन के चारों कॉर्नर्स में कर्व्ड एज मिलेंगे. फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा. कहा जा रहा है कि फोन 18GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ आएगा. फोन Android 13 OS पर चलेगा.

Motorola Moto X40 Battery & Camera

Motorola Moto X40 में ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलेगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी, 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP का टेलीफोटो सेंसर मिलता है. सामने की तरफ 60MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. वहीं बैटरी की बात करें तो फोन में 68W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news