द‍िवाली से पहले Mukesh Ambani का बड़ा दांव, 1100 रुपये से भी कम में लॉन्‍च क‍िये दो नए फोन
Advertisement
trendingNow12473454

द‍िवाली से पहले Mukesh Ambani का बड़ा दांव, 1100 रुपये से भी कम में लॉन्‍च क‍िये दो नए फोन

JioBharat Feature Phone: कंपनी की तरफ से पेश क‍िये गए नए जियोभारत फीचर फोन को महज 123 रुपये का मंथली र‍िचार्ज कराया जा सकता है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 14 GB डाटा की सुव‍िधा मिलेगी.

द‍िवाली से पहले Mukesh Ambani का बड़ा दांव, 1100 रुपये से भी कम में लॉन्‍च क‍िये दो नए फोन

JioBharat V3 and V4 Features: इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2024 (IMC 2024) में र‍िलायंस जियो ने दो नए 4जी फीचर फोन लॉन्च किए हैं. इन फीचर फोन V3 और V4 दोनों को ही 4जी फीचर फोन जियोभारत सीरीज (Jio Bharat Series) के तहत लॉन्च क‍िया गया है. नए मॉडल्स को 1099 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा जाएगा. पिछले साल कंपनी ने जियोभारत V2 (Jio Bharat V2) मॉडल को लॉन्च किया था. इस फोन ने लॉन्‍च होने के बाद ही इं‍ड‍ियन फीचर फोन मार्केट में हलचल मचा दी थी. कंपनी का दावा है क‍ि लाखों 2जी ग्राहक जियोभारत फीचर फोन के जर‍िये 4जी नेटवर्क में शिफ्ट हो चुके हैं.

1000 mAh की बैटरी और 128 GB की एक्सपेंडेबल स्टोरेज

नेक्‍सट जेनरेशन वाले नए 4जी फीचर फोन को लेटेस्‍ट ड‍िजाइन, 1000 mAh की दमदार बैटरी, 128 GB तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ लॉन्‍च क‍िया गया है. यह फीचर फोन 23 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. जियोभारत फोन का महज 123 रुपये का मंथली र‍िचार्ज कराया जा सकता है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 14 GB डाटा की सुव‍िधा मिलेगी.

ये सुव‍िधाएं भी म‍िलेंगी
ज‍ियो भारत सीरीज के तहत पेश क‍िये गए V3 और V4 दोनों मॉडल जियो-टीवी, जियो-सिनेमा, जियो-पे और जियो-चैट जैसे कुछ बेहतरीन प्री लोडेड ऐप्‍स के साथ बाजार में आएगा. 455 से ज्‍यादा लाइव टीवी के साथ फिल्में, वीडियो और खेल सामग्री भी ग्राहकों को एक क्लिक पर इस फोन में म‍िलेगी. दूसरी तरफ जियो-पे सहज भुगतान और जियो-चैट असीमित वॉयस मैसेजिंग, फोटो शेयर और ग्रुप चैट के अनेकों विकल्प देता है.

fallback

कहां पर म‍िलेगा नया फोन
JioBharat V4 डिजाइन बेस्‍ड डिवाइस फोन के रूप में दिखता है. यह ऐसे यूजर्स की जरूरत को पूरा करता है जो क्‍वाल‍िटी के साथ स्‍टाइल पर भी फोकस करते हैं. जियोपे को UPI (यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस) से जोड़ा गया है, इसमें एक साउंड बॉक्स भी लगा हुआ है. यह आसानी से डिजिटल पेमेंट करने में मदद करता है. जियो भारत V3 और V4 जल्द ही सभी मोबाइल स्टोर्स के साथ-साथ JioMart और Amazon पर भी उपलब्ध होंगे.

Trending news