Mukesh Ambani का दिवाली गिफ्ट! 13 हजार रुपये दीजिए और घर ले जाएं iPhone 16; जानिए क्या है स्कीम
Advertisement
trendingNow12452477

Mukesh Ambani का दिवाली गिफ्ट! 13 हजार रुपये दीजिए और घर ले जाएं iPhone 16; जानिए क्या है स्कीम

Reliance Digital iPhone 16 Offers: मुकेश अंबानी के रिलायंस डिजिटल पर आपको कम कीमत पर आईफोन 16 मिल जाएगा. बैंक डिस्काउंट के अलावा N0-Cost EMI का भी फायदा मिलेगा. आइए जानते हैं iPhone 16 पर ऑफर्स और डिस्काउंट्स...

 

Mukesh Ambani का दिवाली गिफ्ट! 13 हजार रुपये दीजिए और घर ले जाएं iPhone 16; जानिए क्या है स्कीम

Mukesh Ambani's Reliance Digital: अगर आप आईफोन फैन हैं और आईफोन 16 को देखकर खरीदने का मन कर रहा है तो आपको अमेजन, फ्लिपकार्ट के अलावा मुकेश अंबानी के रिलायंस डिजिटल पर भी ऑफर्स को देखना चाहिए. यहां आपको कम कीमत पर आईफोन 16 मिल जाएगा. बैंक डिस्काउंट के अलावा N0-Cost EMI का भी फायदा मिलेगा. आइए जानते हैं iPhone 16 पर ऑफर्स और डिस्काउंट्स...

fallback

iPhone 16 Offers

बता दें, आईफोन 16 को सितंबर के शुरुआत में ही लॉन्च किया गया था. यह ऐप्पल का सबसे लेटेस्ट फोन है. ऐसे में लोग इसको जल्द से जल्द खरीदने की होड़ में है. रिलायंस डिजिटल पर फोन सेल पर आ चुका है. iPhone 16 128GB वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये है. लेकिन रिलायंस डिजिटल पर 5 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. 

fallback

iPhone 16 No-Cost EMI

अगर आप ICICI, SBI, Kotak बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पूरे 5 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. उसके बाद फोन की कीमत 74,900 रुपये हो जाएगी. इसके अलावा No-Cost EMI का ऑप्शन भी है. अगर आप नो कॉस्ट ईएमआई चुनते हैं तो आपको 6 महीने तक हर महीने 12,483 रुपये देने होंगे. 

iPhone 16 खरीदने के कई कारण

iPhone 16 खरीदना पुराने आईफोन से ज्यादा अच्छा है. इसमें बहुत सारे नए फीचर्स हैं, जैसे कि A18 चिप. यह चिप बहुत पावरफुल है और इससे आपका फोन बहुत तेज़ चलेगा, बैटरी ज्यादा देर तक चलेगी और आप बहुत अच्छे फोटो ले सकते हैं. चाहे आप गेम खेलें, फोटो लें या कई काम एक साथ करें, iPhone 16 आपको कोई दिक्कत नहीं देगा. 

iPhone 16 में बहुत अच्छे कैमरे हैं और आप इन कैमरों को बहुत आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें एक एक्शन बटन भी है, जिससे आप बहुत सारे काम आसानी से कर सकते हैं. आप इस फोन से बहुत अच्छे फोटो और वीडियो ले सकते हैं. इसके अलावा, इस फोन की बैटरी बहुत देर तक चलती है, इसलिए आपको इसे बार-बार चार्ज करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

Trending news