Reliance Jio: मुकेश अंबानी के इस प्लान से टेलीकॉम मार्केट में मची खलबली, सिर्फ 75 रुपये में 23 दिन की वैलिडिटी
Advertisement
trendingNow12483822

Reliance Jio: मुकेश अंबानी के इस प्लान से टेलीकॉम मार्केट में मची खलबली, सिर्फ 75 रुपये में 23 दिन की वैलिडिटी

Reliance Jio Recharge Plan: टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद Mukesh Ambani जियो यूजर्स को एक ऐसा प्लान ऑफर कर रहे हैं, जो सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा वैलिडिटी ऑफर करता है और सर्विस देता है. जियो के इस प्लान से टेलीकॉम मार्केट में खलबली मच गई है. आइए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Reliance Jio: मुकेश अंबानी के इस प्लान से टेलीकॉम मार्केट में मची खलबली, सिर्फ 75 रुपये में 23 दिन की वैलिडिटी

Reliance Jio Prepaid Plan: मुकेश अंबानी जाने-माने बिजनेसमैन और देश के सबसे अमीर आदमी हैं. कुछ समय पहले उनकी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा कर दिया था. जियो की देखा-दूनी दूसरी टेलीकॉम कंपनियों जैसे एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा कर दिया था. कीमतों में बढ़ोतरी के बाद Mukesh Ambani जियो यूजर्स को एक ऐसा प्लान ऑफर कर रहे हैं, जो सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा वैलिडिटी ऑफर करता है और सर्विस देता है. जियो के इस प्लान से टेलीकॉम मार्केट में खलबली मच गई है. आइए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल में बताते हैं. 

केवल 75 रुपये में 23 दिनों तक सर्विस वाला प्लान

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है. यह प्लान्स अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. ये बेनिफिट्स डेटा, वैलिडिटी और ओटीटी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के आधार पर अलग-अलग होते हैं. अगर आप जियो के पोर्टफोलियो के ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जो केवल 75 रुपये में 23 दिनों तक सर्विस देता है. आइए आपको इसके बेनिफिट्स बताते हैं. 

यह भी पढ़ें - चकाचौंध रोशनी फेंकती हैं ये लाइट्स, दिवाली पर जगमगा उठेगा घर, आज ही मंगा लें

वैलिडिटी और कॉलिंग

जियो के इस प्लान में यूजर्स को 23 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और पूरी वैलिडिटी के दौरान यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यानी कि आप भारत में किसी भी नेटवर्क पर पूरे 23 दिनों तक बेरोकटोक कॉलिंग कर पाएंगे. साथ ही यूजर को 50 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलती है. 

यह भी पढ़ें - बार-बार चली जाती है बिजली तो तुरंत कर लें ये काम, खराब नहीं होंगे इलेक्ट्रिक अप्लायंस

इस बात का रखें खास ध्यान 

यूजर को इस प्लान में कुल 2.5 GB डेटा मिलता है, जिसमें रोजाना 100 MB मिलता है और 200MB डेटा एक्सट्रा मिलता है. इसके अलावा यूजर को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस बात का खास ध्यान रखें कि यह प्लान केवल जियो फोन यूजर्स के लिए है. अगर आज जियो फोन यूज करते हैं तो आप इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं. यह 

Trending news