हुआवे ने लॉन्च किया अपना Huawei Y9S फोन, फीचर्स और कीमत आपको कर देगी इम्प्रेस

डिवाइस गेमिंग करते हुए बेहतर व शक्तिशाली लाइव स्ट्रीम दिखाने का शानदार अनुभव प्रदान करता है.

हुआवे ने लॉन्च किया अपना Huawei Y9S फोन, फीचर्स और कीमत आपको कर देगी इम्प्रेस
Huawei Y9S (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: Lockdown के बीच ही अब मोबाइन निर्माता कंपनियों ने जान लिया है कि इसके खुलने का इंतजार करना बेकार है. लॉकडाउन के बीच ही उत्पादों को बेचने की योजना बनाने के साथ ही अब कंपनियों ने अपने मोबाइल फोन्स की ऑनलाइन लॉन्चिंग शुरू कर दी है. इसी कड़ी में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवे (Huawei) ने अपना ब्रैंड न्यू फोन लॉन्च कर दिया है. Huawei Y9S नाम से लॉन्च हुआ ये फोन एक मिड रेंज फोन है.  इसके फीचर्स भी काफी शानदार हैं.

ये है इसकी कीमत
चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हुआवे ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन हुआवे वाई9एस को 19,900 रुपये की कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया है. अमेजन पर डिवाइस 19 मई से उपलब्ध होगा और ग्राहक नौ महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई और 1,000 रुपये के कैशबैक के साथ इसे खरीद सकते हैं.

फीचर्स भी हैं शानदार
91 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो वाले स्मार्टफोन में 6.59-इंच अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले है, जो बिना नॉच के साथ अल्ट्रा-वाइड हॉरिजोन प्रदान करता है. किरिन 710एफ ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित यह डिवाइस गेमिंग करते हुए बेहतर व शक्तिशाली लाइव स्ट्रीम दिखाने का शानदार अनुभव प्रदान करता है.

ये भी पढ़ें: एंड्रॉयड ऐप चुरा रहे हैं आपका पर्सनल डाटा!

मेमोरी आपको करेंगी इम्प्रैस
स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 128 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 512जीबी तक एसडी कार्ड के माध्यम से एक्सपैंड किया जा सकता है. साथ ही इसमें यूएफएस 2.1 स्टोरेज तकनीक और हुआवे की एडवांस्ड एक्सटेंडेबल रीड-ओनली फाइल सिस्टम (ईआरओएफएस) तकनीक दी गई है. डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 एमपी के मुख्य कैमरे सहित 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 एमपी का डेप्थ कैमरा शामिल है.

LIVE TV