अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिलेगी Noise की ये स्मार्ट रिंग, जानें कीमत और इसमें क्या है खास
Advertisement
trendingNow12273364

अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिलेगी Noise की ये स्मार्ट रिंग, जानें कीमत और इसमें क्या है खास

Noise Luna Ring Price: नॉइस की लूना रिंग सिर्फ यूजर की हेल्थ एक्टिविटीज को मॉनिटर ही नहीं करती बल्कि ये रिंग एक कदम आगे बढ़कर यूजर की मदद भी करती है. ये रिंग यूजर को सेहत को सुधारने के लिए सुझाव भी देती है. आइए आपको इस रिंग के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

noise luna ring

Noise Luna Ring Features: नॉइस की लूना रिंग अब भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है. यूजर्स चाहें तो इस रिंग को ऑफलाइन स्टोर्स पर जाकर खरीद सकते हैं. इस स्मार्ट रिंग को अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. ये स्मार्ट रिंग यूजर की डेली हेल्थ एक्टिविटीज को ट्रैक करती है और यूजर को फिट रखने में मदद करती है. ये रिंग यूजर की नींद, तंदुरुस्ती और रोजमर्रा की 70 से ज्यादा सेहत से जुड़ी चीजों को ट्रैक कर सकती है. ये रिंग सिर्फ यूजर की हेल्थ एक्टिविटीज को मॉनिटर ही नहीं करती बल्कि ये रिंग एक कदम आगे बढ़कर यूजर की मदद भी करती है. ये रिंग यूजर को सेहत को सुधारने के लिए सुझाव भी देती है. आइए आपको इस रिंग के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Noise Luna Ring कीमत और कहां से ले सकते हैं

Noise की इस Luna Ring को 14,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. लेकिन, इस समय कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 19,999 रुपये है. जो लोग इस लूना रिंग को ऑफलाइन खरीदना चाहते हैं वे इसे दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद शहरों के सिलेक्टेड रिलायंस डिजिटल और विजय सेल्स स्टोर्स से खरीद सकते हैं. ये रिंग सात साइज और पांच कलर ऑप्शन में आती है, जिनमें सनलाइट गोल्ड, रोज गोल्ड, स्टारडस्ट सिल्वर, लूनर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक कलर शामिल है.

Noise Luna Ring Features

फीचर्स की बात करें तो यह Luna Ring 70 से ज्यादा चीजों को ट्रैक करती है, जिसमें आपकी नींद और तंदुरुस्ती भी शामिल है. इसमें शरीर के तापमान को मापने वाला सेंसर भी है. ये रिंग वजन में बहुत हल्की है और पहनने में काफी स्टाइलिश है. पहनने के बाद काफी प्रीमियम लुक देती है. इसे बनाने में टाइटेनियम और डायमंड जैसी कोटिंग का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे स्क्रैच रेजिस्टेंट बनाता है. ये रिंग 50m तक वाटर रिजिस्टेंट भी है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये रिंग 6 दिन तक चलती है. हाल ही में कंपनी ने इस रिंग में AI फीचर्स भी जोड़े हैं. 

Trending news