Smartwatch का काम करेगी ये अंगूठी! Noise ला रही स्टाइलिश डिजाइन वाली रिंग; जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow11795439

Smartwatch का काम करेगी ये अंगूठी! Noise ला रही स्टाइलिश डिजाइन वाली रिंग; जानिए कीमत

Noise Luna Ring भारत में पेश हुई है, लेकिन मार्केट में अभी तक नहीं आई है. अब हेल्थ और फिट रहने के लिए स्मार्टवॉच की जरूरत नहीं पड़ेगी, ये रिंग आपके काम आ जाएगी. यह एक टाइटेनियम से बनी स्लीक और स्टाइलिश स्मार्ट रिंग है, जो 70 से अधिक स्वास्थ्य और फिटनेस मेट्रिक्स को ट्रैक करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है. 

Smartwatch का काम करेगी ये अंगूठी! Noise ला रही स्टाइलिश डिजाइन वाली रिंग; जानिए कीमत

Noise ने इंडियन मार्केट में अपनी नई स्मार्ट रिंग (Noise Luna Ring) पेश की है, जो स्मार्टवॉच जैसा काम करेगी. यानी अब हेल्थ और फिट रहने के लिए स्मार्टवॉच की जरूरत नहीं पड़ेगी, ये रिंग आपके काम आ जाएगी. यह एक टाइटेनियम से बनी स्लीक और स्टाइलिश स्मार्ट रिंग है, जो 70 से अधिक स्वास्थ्य और फिटनेस मेट्रिक्स को ट्रैक करने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है. आइए जानते हैं Noise Luna Ring के फीचर्स...

Noise Luna Ring specs
लूना रिंग, हल्के और टिकाऊ फाइटर-जेट ग्रेड टाइटेनियम से बनी स्लीक 3mm फॉर्म फैक्टर के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो दूसरी स्किन की तरह आरामदायक और फिट होता है. यह खरोंच और जंग के प्रति भी प्रतिरोधी है. स्मूथ इनर शेल और जेंटल आउटर एज इसे लंबे समय तक पहनने में आरामदायक बनाते हैं.

इस लूना रिंग में उन्नत सेंसर के साथ, हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप, एक्टिविटी और शरीर के तापमान सहित 70 से अधिक मीट्रिक को ट्रैक किया जा सकता है. पीपीजी सेंसर और 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर आपके स्वास्थ्य और गतिविधियों में सूक्ष्म परिवर्तनों को कैप्चर करते हैं और ऑप्टिकल सेंसर आपकी उंगली से सटीक रूप से संरेखित होते हैं, जो बेहतर परिणाम प्रदान करते हैं.

पानी में नहीं होगी खराब
NoiseFit ऐप के जरिए आप अपने हेल्थ को देख सकते हैं. इसके लिए आपको कोई सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है. लूना रिंग आपको iOS 14 और Android 6 और इसके बाद के वर्जन के साथ संगत होने का लाभ प्रदान करती है. इसके अलावा, यह 50 मीटर या 164 फीट तक पानी प्रतिरोधी भी है, जिससे आप तैराकी या नहाते समय भी इसे पहन सकते हैं.

बैटरी भी जबरदस्त
लूना रिंग की बैटरी लाइफ भी अच्छी है, इसे 60 मिनट के चार्ज पर 7 दिनों तक चलने की क्षमता है, जिससे आप बिना बैटरी खत्म होने की चिंता किए पूरे दिन इसका आनंद उठा सकते हैं.

Noise Luna Ring Price
कंपनी ने रिंग की कीमत का खुलासा नहीं किया है. लेकिन 2000 रुपये में प्राइमरी एक्सेस पास की पेशकश की है.

Trending news