Nokia ने चोरी-छिपे लॉन्च किया 7 हजार वाला धाकड़ फोन, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे गजब फीचर्स
Advertisement
trendingNow11754069

Nokia ने चोरी-छिपे लॉन्च किया 7 हजार वाला धाकड़ फोन, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे गजब फीचर्स

Nokia C12 Pro का नया कलर लॉन्च हो गया है और वो है पर्पल. फोन की कीमत 7 हजार रुपये से कम है और इसमें तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिल रहा है. इसके अलावा डिजाइन भी शानदार है. 

Nokia ने चोरी-छिपे लॉन्च किया 7 हजार वाला धाकड़ फोन, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे गजब फीचर्स

Nokia कमबैक करने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है. कुछ दिन पहले कंपनी ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Nokia C12 Pro का नया कलर टीज किया था, जो है पर्पल. अब, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर C12 Pro के इस नए कलर वेरिएंट को बाजार में लॉन्च कर दिया है. फोन की कीमत 7 हजार रुपये से कम है और इसमें तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिल रहा है. इसके अलावा डिजाइन भी शानदार है. 

नोकिया मोबाइल इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक बड़े ऐलान के जरिए नोकिया सी12 प्रो के लिए एक नया रंग संस्करण की आधिकारिक रिलीज की पुष्टि की है. उन्होंने घोषणा की कि यह प्रपर्ल संस्करण जल्द ही 6,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा. आइए जानते हैं फोन में क्या फीचर्स मिल रहे हैं.

fallback

Nokia C12 Pro Specifications
Nokia C12 Pro आपके लिए लेकर आता है एक 6.3 इंच के एलसीडी डिस्प्ले, जिसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 x 720 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन है. इस डिवाइस को पावर देने के लिए एक पुराना 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट है, और यह Android 12 Go वर्जन पर आधारित है.

इस स्मार्टफोन का एक विशेषता है उसकी रिमूवेबल बैटरी, जिसकी क्षमता 4,000mAh है. यह एचएमडी ग्लोबल द्वारा न्यूनतम 2 साल के नियमित सुरक्षा अपडेट की गारंटी देता है, हालांकि एंड्रॉइड अपडेट के लिए कोई आश्वासन नहीं है. इसके अलावा, कंपनी 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी प्रदान करती है.

Nokia C12 Pro में कैमरा क्षमताओं के मामले में, इसके पास 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, इसके साथ सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट भी है.

Trending news