Flipkart Big Saving Days से 700 रुपये से कम में खरीदें Nokia का शानदार Smart TV! जानिए शानदार ऑफर
Advertisement

Flipkart Big Saving Days से 700 रुपये से कम में खरीदें Nokia का शानदार Smart TV! जानिए शानदार ऑफर

Flipkart Big Saving Days Sale 23 जुलाई, 2022 से लाइव हो चुकी है. इस सेल के दौरान कई सारे प्रोडक्ट्स सस्ते में बेचे जा रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप नोकिया (Nokia) के 32-इंच के डिस्प्ले वाले स्मार्ट टीवी को 700 रुपये से कम में घर लेकर जा सकेंगे..

 

Photo Credit: Nokia Corporation

Flipkart Big Saving Days Sale Nokia Smart TV Offer: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 23 जुलाई, 2022 से 'फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज' (Flipkart Big Saving Days) सेल चल रही है. इस सेल में वैसे तो कपड़ों और घर के सामान से लेकर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स तक, सबपर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन हम आज एक खास स्मार्ट टीवी डील के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. इस डील के तहत आप नोकिया (Nokia) के स्मार्ट टीवी को 700 रुपये से कम में घर लेकर जा सकते हैं.. 

  1. फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल जारी 
  2. सस्ते में स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका 
  3. नोकिया के स्मार्ट टीवी पर ऑफर 

Flipkart से सस्ते में खरीदें Nokia Smart TV

हम यहां Nokia HD Ready LED Smart Android TV की बात कर रहे हैं जिसमें आपको 81cm (32-इंच) का डिस्प्ले दिया जा रहा है. ये स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर 24,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन सेल के तहत इसे 44% के डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपये में बेचा जा रहा है. बैंक ऑफर के तहत, कुछ बैंक्स के कार्ड्स का इस्तेमाल करके आप 1,300 रुपये बचा सकते हैं और सिलेक्टेड प्रोडक्ट्स में से छह हजार रुपये की शॉपिंग और करके एक हजार रुपये का डिस्काउंट और पा सकते हैं. इन दोनों ऑफर्स के बाद आपके लिए इस टीवी की कीमत 11,699 रुपये हो जाएगी. 

ऐसे खरीदें 700 रुपये से कम में 

अगर आप Nokia HD Ready LED Smart Android TV को 2,500 रुपये से कम में खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको डील में शामिल एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करना होगा. अपने पुराने टीवी के बदले में इसे खरीदकर आपको 11 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है और अगर इस ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है, तो आपके लिए टीवी की कीमत 11,699 रुपये से और कम होकर 699 रुपये हो जाएगी. 

Nokia HD Ready LED Smart Android TV के फीचर्स 

32-इंच के डिस्प्ले वाले Nokia HD Ready LED Smart Android TV में आपको एचडी रेडी 1366 x 768 पिक्सल का रेसोल्यूशन दिया जा रहा है. एंड्रॉयड पर काम करने वाला ये स्मार्ट टीवी गूगल असिस्टेन्ट सपोर्ट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट के साथ आता है. इसमें आपको 60Hz का रिफ्रेश रेट और 39W का साउन्ड आउटपुट मिल रहा है. इस स्मार्ट टीवी पर आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स को भी एक्सेस कर सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news