जल्द लॉन्च होने वाला है Nothing का तीसरा Smartphone! मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow12083773

जल्द लॉन्च होने वाला है Nothing का तीसरा Smartphone! मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और इतना कुछ

Nothing Phone (2a) के लॉन्च की तैयारी चल रही है और इसे कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया है. अब, ये फोन TUV लिस्टिंग में भी आया है, जिससे पता चला है कि इस सस्ते फ़ोन में भी अपने बड़े भाई की एक खासियत जरूर रहेगी.

जल्द लॉन्च होने वाला है Nothing का तीसरा Smartphone! मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और इतना कुछ

कुछ ही महीनों में, लंदन की कंपनी Nothing, अपना तीसरा फ़ोन लॉन्च करने जा रही है. ये फोन उनके पिछले फ़ोन Nothing Phone (2) का सस्ता वर्जन होगा, और शायद इसका नाम Nothing Phone (2a) रखा जाएगा. इस फोन के लॉन्च की तैयारी चल रही है और इसे कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया है. अब, ये फोन TUV लिस्टिंग में भी आया है, जिससे पता चला है कि इस सस्ते फ़ोन में भी अपने बड़े भाई की एक खासियत जरूर रहेगी.

Nothing Phone (2a) TUV-certified

Nothing कंपनी का नया फ़ोन, Nothing Phone (2a), जल्द ही आने वाला है. ये फोन उनके पिछले फ़ोन का सस्ता वर्जन होगा और जबरदस्त चार्जिंग के साथ आएगा. इस फोन ने TUV सर्टिफिकेशन पास कर लिया है और लिस्टिंग से पता चला है कि ये फोन भी 45W की तेज़ स्पीड से चार्ज होगा. ये बहुत अच्छी खबर है, क्योंकि इस कीमत के फोनों में आमतौर पर इतनी तेज चार्जिंग नहीं मिलती.

कमाल की बात ये है कि Nothing फोन का ये 45W चार्जर यूनिवर्सल USB पावर डिलीवरी स्टैंडर्ड पर काम करता है. ये वही स्टैंडर्ड है जो iPhone, Google Pixel और Samsung Galaxy फ़ोनों में भी इस्तेमाल होता है. दूसरी तरफ, ज्यादातर चीनी फोन अपने खुद के फास्ट चार्जिंग स्टैंडर्ड का इस्तेमाल करते हैं जो दूसरे ब्रांड के फोन के साथ काम नहीं करता. लेकिन ध्यान दें, इतनी तेज चार्जिंग वाले फोन में शायद बॉक्स में चार्जर न मिले. ऐसा इसलिए क्योंकि यूनिर्वसल USB-PD चार्जर ज्यादा महंगे होते हैं लेकिन वो लैपटॉप, iPad और फोन सबको जोर से चार्ज कर सकते हैं.

Nothing Phone (2a) में क्या मिल सकते हैं फीचर्स

स्क्रीन: 6.7 इंच की बड़ी और चमकदार AMOLED स्क्रीन, जो 120Hz की रफ्तार से तस्वीरें बदलती है.
प्रोसेसर: MediaTek Dimensity 7200
रैम और स्टोरेज: 8GB या 12GB रैम, जो फोन को कई एप्प्स साथ में चलाने देती है और 128GB या 256GB स्टोरेज, जो आपके डाटा और फोटो-वीडियो रखती है.
कैमरा: 50MP का पीछे का मेन कैमरा, एक और 50MP का चौड़े एंगल कैमरा, जो बड़ी तस्वीरें लेता है और 16MP का फ्रंट कैमरा, जो सेल्फीज लेता है.
ऑपरेटिंग सिस्टम: Nothing OS 2.5, जो एंड्रॉयड 14 पर आधारित है और फोन को चलाता है.
बैटरी: 4,290mAh की बैटरी, जो पूरे दिन चलती है और 45W फास्ट चार्जिंग, जो जल्दी चार्ज हो जाती है.

Trending news