सिर्फ 25 हजार रुपये में मिल रहा 65 हजार वाला O General 1.5 Ton Split AC! खरीदने की मची होड़
Advertisement
trendingNow11675194

सिर्फ 25 हजार रुपये में मिल रहा 65 हजार वाला O General 1.5 Ton Split AC! खरीदने की मची होड़

भारत में Hitachi, Voltas और O-General के एयर कंडीशनर सबसे अच्छे माने जाते हैं. आज हम आपको O General 1.5 Ton Split AC के बारे में बताने जा रहे हैं और साथ ही बता रहे हैं कि इसको कैसे सस्ते में खरीदा जा सकता है.

सिर्फ 25 हजार रुपये में मिल रहा 65 हजार वाला O General 1.5 Ton Split AC! खरीदने की मची होड़

भारत में Hitachi, Voltas और O-General के एयर कंडीशनर सबसे अच्छे माने जाते हैं. इनमें से कोई खरीदा तो अच्छी च्वाइज मानी जाती है. यह न सिर्फ सालों-साल चलते हैं बल्कि अच्छी ठंडक भी देते हैं. लेकिन इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है, ऐसे में हमें कोई सस्ते ऑप्शन में जाना पड़ता है. आज हम आपको O General 1.5 Ton Split AC के बारे में बताने जा रहे हैं और साथ ही बता रहे हैं कि इसको कैसे सस्ते में खरीदा जा सकता है.

O General 1.5 Ton Split AC मिल रहा सस्ते में

O General 1.5 Ton Split AC की कीमत करीब 65 हजार रुपये है. लेकिन इसको सिर्फ 24,500 रुपये में पाया जा सकता है. सुनकर आप भी हैरान रह गए होंगे और सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे पॉसिबल है. लेकिन यह सच है. इसको सस्ते में पाया जा सकता है. आइए जानते हैं कहां से...

आप फेसबुक मार्केट प्लेस से इस एसी को आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं. यह एसी थोक में उपलब्ध है और कई लोग इसे ऑर्डर कर रहे हैं. एक यूजर निखिल कुशवाहा ने फेसबुक मार्केट प्लेस पर एक विज्ञापन पोस्ट किया है जिसमें यही दावा किया जा रहा है कि वह Imported AC का स्टॉक रखता है. आप उससे संपर्क करके इस एसी को आसानी से खरीद सकते हैं.

यूजर के मुताबिक, उसके पास O General के अलावा Voltas, Hitachi, Daikin जैसे ब्रांड्स के एसी मिल रहे हैं. आपको 22 हजार से लेकर 33 हजार के एसी उपलब्ध हैं. बता दें, हम फेसबुक मार्केट प्लेस के बारे में कुछ भी बताने में सक्षम नहीं हैं क्योंकि हमारा इससे कोई अनुभव नहीं है. हमारी सलाह है कि यदि आप इस प्लेटफॉर्म से कुछ भी ऑर्डर करना चाहते हैं तो पहले इसके बारे में जानकारी हासिल करें और उससे पहले वेबसाइट या विक्रेता के बारे में रिव्यू और फीडबैक पढ़ें, इसके अलावा, हम यह भी साफ कर देना चाहते हैं कि हम किसी भी प्रोडक्ट की कोई जिम्मेदारी नहीं लेते हैं.

Trending news