OnePlus ने खेला बड़ा दांव! ला रहा है सबसे तगड़ी बैटरी वाला Smartphone, अब चलेगा 1 दिन से ज्यादा
Advertisement
trendingNow12468213

OnePlus ने खेला बड़ा दांव! ला रहा है सबसे तगड़ी बैटरी वाला Smartphone, अब चलेगा 1 दिन से ज्यादा

OnePlus बहुत जल्द अपना फ्लैगशिप सीरीज OnePlus 13 को पेश करने वाला है. एक नई लिस्ट ने बैटरी के अपग्रेड के बारे में जानकारी दी है. इसके पिछले OnePlus 12 में पहले से ही अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में बड़ी बैटरी पैक थी, लेकिन OnePlus 13 और भी बड़े सुधार के लिए तैयार है.

 

OnePlus ने खेला बड़ा दांव! ला रहा है सबसे तगड़ी बैटरी वाला Smartphone, अब चलेगा 1 दिन से ज्यादा

OnePlus अपना आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 13 जल्द ही भारतीय बाजार में पेश करने वाला है. यह फोन पहले ही कई सर्टिफिकेशन प्राप्त कर चुका है, लेकिन अब 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक नई लिस्ट ने बैटरी के अपग्रेड के बारे में जानकारी दी है. इसके पिछले OnePlus 12 में पहले से ही अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में बड़ी बैटरी पैक थी, लेकिन OnePlus 13 और भी बड़े सुधार के लिए तैयार है.

OnePlus 13 battery

OnePlus कंपनी का मालिक OPPO है. OnePlus जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 13 लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर PJZ110 है. इस स्मार्टफोन को हाल ही में चाइना के TAF सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. इस सर्टिफिकेशन से पता चला है कि OnePlus 13 में बहुत अच्छी बैटरी होगी.

OnePlus 13 में दो बैटरी सेल होंगे. हर बैटरी सेल की क्षमता 2,920mAh है. इसका मतलब है कि OnePlus 13 में कुल 5,840mAh की बैटरी होगी. OnePlus 12 में 5,000mAh की बैटरी थी. यानी OnePlus 13 में 10% से ज्यादा बड़ी बैटरी होगी.

OnePlus एक चीनी कंपनी है जो बहुत सारे स्मार्टफोन बनाती है. OnePlus के नए फोन में बहुत बड़ी बैटरी होगी. इस फोन में 6,100mAh की बैटरी होगी. इस फोन को चीन में 3C सर्टिफिकेशन भी मिल गया है. इस फोन को 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी. इस फोन में चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग भी हो सकती है. OnePlus के दूसरे फोन OPPO Find X8 में भी यह फीचर होगा.

OnePlus का नया फोन OnePlus 13 बहुत अच्छा फोन होगा. इस फोन में बहुत अच्छी बैटरी होगी और यह बहुत तेज़ होगा.. इस फोन में Snapdragon 8 Elite या 8 Gen 4 चिपसेट होगा. OnePlus 13 को चीन में पहले लॉन्च किया जाएगा और फिर इसे दुनिया के बाकी हिस्सों में भी लॉन्च किया जाएगा.

Trending news