OnePlus का लेटेस्ट Smartphone है धमाकेदार! कैमरे के फीचर्स ने उड़ाये फैन्स के होश
Advertisement

OnePlus का लेटेस्ट Smartphone है धमाकेदार! कैमरे के फीचर्स ने उड़ाये फैन्स के होश

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स हाल ही में लीक हुए हैं, आइए उनपर एक नजर डालते हैं..

OnePlus 10 Pro | Photo Credit: Alibaba

नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) आज एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स बनाने वाली टॉप कंपनियों में से एक है. वनप्लस जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro लॉन्च कर सकता है. हालांकि कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स जरूर लीक हुए हैं. आइए इस स्मार्टफोन के लीक हुए फीचर्स के बारे में सब कुछ जानते हैं.

  1. वनप्लस जल्द लॉन्च करेगा नया फोन
  2. OnePlus 10 Pro के फीचर्स हुए लीक
  3. कैमरा और बैटरी को लेकर मिली जानकारी

वनप्लस लेकर आ रहा है नया स्मार्टफोन

खबरों की मानें तो अगले साल यानी 2022 में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस, अपनी फ्लैगशिप सीरीज का नया स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro लॉन्च करेगी. जहां कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई जानकारी जारी नहीं की है, वहीं इस फोन के कैमरे, डिस्प्ले और बैटरी से जुड़े कुछ फीचर्स लीक हुए हैं.

OnePlus 10 Pro का डिस्प्ले और बैटरी

टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट, Weibo पर एक पोस्ट के जरिए यह बताया है कि OnePlus 10 Pro 6.7-इंच कर्व्ड एलटीपीओ एमोलेड डिस्प्ले, 2K के रेसोल्यूशन और 120Hz के हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. साथ ही, खबरों की मानें तो ये स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी, 80W के वायर्ड चार्जिंग और 50W के वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा और इसमें 12GB RAM और 256GB का इंटर्नल स्टोरेज मिल सकता है.   

स्मार्टफोन का कैमरा होगा शानदार

मुख्य रूप से इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स सामने आए हैं. खबरों के हिसाब से वनप्लस का यह फोन एक तिरपले रीयर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें मेन सेन्सर 48MP का होगा, 50MP का एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेन्स होगा और एक लेन्स 8MP का होगा जो 3x ऑप्टिकल जूम का फीचर ऑफर करेगा. इसमें आपको 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा.

जैसा कि हमने पहले बताया है, कंपनी ने फिलहाल इन फीचर्स की पुष्टि नहीं करी है और अपनी तरफ से भी कोई जानकारी जारी नहीं की है.

Trending news