OnePlus Nord Buds 3: वनप्लस लाया 48 घंटे की बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स, कीमत बहुत कम
Advertisement
trendingNow12434076

OnePlus Nord Buds 3: वनप्लस लाया 48 घंटे की बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स, कीमत बहुत कम

नए OnePlus Buds के साथ, कंपनी 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ और ANC सपोर्ट के साथ बेहतर साउंड एक्सपीरियंस का वादा कर रही है. आइए जानते हैं OnePlus Nord Buds 3 की कीमत और फीचर्स...

 

OnePlus Nord Buds 3: वनप्लस लाया 48 घंटे की बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स, कीमत बहुत कम

OnePlus Nord Buds 3 भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत 4,000 रुपये से कम है. ये नए वायरलेस ईयरफोन्स OnePlus Nord Buds 2 के उत्तराधिकारी हैं, जो अब बहुत कम कीमत पर उपलब्ध हैं. नए OnePlus Buds के साथ, कंपनी 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ और ANC सपोर्ट के साथ बेहतर साउंड एक्सपीरियंस का वादा कर रही है. आइए जानते हैं OnePlus Nord Buds 3 की कीमत और फीचर्स...

OnePlus Nord Buds 3: India price

OnePlus Nord Buds 3 की कीमत 2,299 रुपये से शुरू होती है. यह अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, विजय सेल्स और कई अन्य चैनलों के माध्यम से उपलब्ध होगा. यह हार्मोनिक ग्रे और मेलोडिक व्हाइट रंगों में आता है. OnePlus Nord Buds 3 20 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. ग्राहक ICICI Bank और OneCard क्रेडिट कार्ड पर 200 रुपये का तत्काल बैंक डिस्काउंट का दावा कर सकते हैं.

OnePlus Nord Buds 3 Features

OnePlus Nord Buds 3 में 32dB तक का एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) है. ANC में दो मोड हैं, जिसमें ट्रांसपेरेंसी और नॉइज रिडक्शन शामिल है. सटीक शोर-रद्द करने वाले सिग्नल उत्पन्न करके, OnePlus का दावा है कि बड्स अवांछित ध्वनियों को ट्यून करने में सक्षम हैं. 

OnePlus Nord Buds 3 में 12.4mm का एक्स्ट्रा-लार्ज डायफ्राम है, जो BassWave 2.0 टेक्नोलॉजी का समर्थन करता है. OnePlus Nord Buds 3 एक बार चार्ज करने पर एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन बंद होने पर 12 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा करता है, और चार्जिंग केस के साथ जोड़े जाने पर 43 घंटे का कुल सुनने का समय. इस बीच, फास्ट चार्जिंग केवल 10 मिनट के चार्ज के बाद 11 घंटे का प्लेबैक प्रदान करता है.

Trending news