फिर फटा OnePlus Nord 2! गुस्से में शख्स ने कहा- 'तुमने मेरे पैसे बर्बाद कर दिए...' कंपनी ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

फिर फटा OnePlus Nord 2! गुस्से में शख्स ने कहा- 'तुमने मेरे पैसे बर्बाद कर दिए...' कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

OnePlus Nord 2 के फटने की खबर फिर सामने आई है. एक भारतीय यूजर ने ट्वीट कर जानकारी दी है. उसने लिखा, 'तुमने मेरे पैसे बर्बाद कर दिए.' उसके बाद कंपनी ने ऐसा रिप्लाई दिया है.

फिर फटा OnePlus Nord 2! गुस्से में शख्स ने कहा- 'तुमने मेरे पैसे बर्बाद कर दिए...' कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली. OnePlus ने हाल ही में Nord 2 लॉन्च किया है. उसके बाद से ही फोन को लेकर कई हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं. खबर आई थी कि फोन को साथ में रखकर महिला साइकलिंग कर रही थी. तभी फोन फट गया. अब ऐसा ही नया मामला सामने आया है. एक यूजर ने ट्विटर पर फोन के विस्फोट की बात बताई थी. ट्विटर यूजर्स शुभम श्रीवास्तव ने अपने ट्वीट में विस्फोट के बारे में उल्लेख किया था, लेकिन बाद में कथित विस्फोटित डिवाइस की कोई भी तस्वीर अपलोड किए बिना, उस पोस्ट को हटा दिया. वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन में विस्फोट होने की खबर के बाद कंपनी ने मंगलवार को कहा कि वे यूजर्स के पास तक पहुंच गए हैं और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

  1. OnePlus Nord 2 के फटने की खबर फिर सामने आई है. 
  2. एक भारतीय यूजर ने ट्वीट कर जानकारी दी है. 
  3. उसने लिखा, 'तुमने मेरे पैसे बर्बाद कर दिए.' 

यूजर बोला- तुमने मेरे पैसे बर्बाद कर दिए

शुभम श्रीवास्तव ने ट्वीट किया, ''मुझे यह कहते हुए बहुत गुस्सा आ रहा है कि मुझे अपने पिता के लिए जो नॉर्ड 2 स्मार्टफोन लिया, वह अभी हाल ही में फट गया. उन्हें डर था कि इस घटना के बाद अगर वह तुरंत इसका इस्तेमाल करते तो उनकी जान चली जाती. मैं अपना फोन कैसे वापस पा सकता हूं. तुमने मेरा पैसा बर्बाद कर दिया.टट वनप्लस ने एक बयान में आईएएनएस को बताया कि उनकी टीम पहले ही यूजर्स के पास पहुंच चुकी है और हम आगे इसकी जांच के लिए रिपोर्ट एकत्र करने की प्रक्रिया में हैं.

fallback

Oneplus ने दिया ऐसा जवाब

वनप्लस ने ट्विटर पर उन्हें जवाब दिया, हम वास्तव में इस घटना के बारे में सुनकर दुखी हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि अप्रिय घटना से आपके पिता को कोई नुकसान नहीं हुआ है. हम चाहते हैं कि इसे प्राथमिकता पर संबोधित किया जाए और इस मामले की और जांच की जाए. इस घटना के कारण का हम पता लगाएंगे, कृपया हमें डीएम करें. 

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

हालांकि, पोस्ट के साथ-साथ उनके ट्विटर अकाउंट को पोस्ट के कुछ ही घंटों के भीतर हटा दिया गया था. हाल ही में, बेंगलुरु के अंकुर शर्मा ने भी एक ट्वीट में एक दिन पुराने वनप्लस नॉर्ड 2 में विस्फोट होने की सूचना दी, साथ ही जले हुए स्मार्टफोन की तस्वीरें भी शेयर की थीं. हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट भी कर दिया.

वनप्लस नॉर्ड 2 की कीमत

शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए स्मार्टफोन ब्रांड ने आश्वासन दिया कि वे इसकी जांच करेंगे कि ऐसा क्यों हुआ. वनप्लस नॉर्ड 2 एक मिड-रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो 6जीबी प्लस128जीबी, 8जीबी प्लस128जीबी और 12जीबी प्लस256जीबी वैरिएंट में आता है, जिनकी कीमत क्रमश 27,999 रुपये, 29,999 रुपये और 34,999 रुपये है.

VIDEO

Trending news