Oppo ने पेश किया Reno 7 Series का शानदार Gift Box! इसका सामान देख खुशी से झूम उठेंगे आप
Advertisement

Oppo ने पेश किया Reno 7 Series का शानदार Gift Box! इसका सामान देख खुशी से झूम उठेंगे आप

ओप्पो (Oppo) ने हाल ही में एक लिमिटेड एडिशन गिफ्ट बॉक्स (Gift Box) का ऐलान किया है जिसमें Reno 7 Series की ऐक्सेसरीज दी जा रही हैं. आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं..

OPPO Gift Box | Photo Credit: Gizmochina

नई दिल्ली. कुछ समय पहले ही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने नये स्मार्टफोन की सीरीज, Oppo Reno 7 Series को दुनिया के सामने पेश किया है. आज ओप्पो ने यह ऐलान किया है कि कंपनी की ओर से एक खास “Meteor Treasure Limited Gift Box’ लॉन्च किया गया है जिसमें Oppo Reno 7 सीरीज की ऐक्सेसरीज दी जा रही हैं. हालांकि ये गिफ्ट बॉक्स बहुत महंगा नहीं है लेकिन अगर इसे स्मार्टफोन के साथ खरीदा जाए तो इसकी कीमत बहुत कम हो जाएगी. आइए इससे जुड़ी सारी बातों के बारे में जानते हैं..

  1. ओप्पो ने खास गिफ्ट बॉक्स का किया ऐलान
  2. Reno 7 सीरीज की ऐक्सेसरीज हैं शामिल
  3. जानिए कैसे खरीदें सस्ते में

Oppo के इस खास Gift Box में क्या है  

ओप्पो के इस गिफ्ट बॉक्स में आपको Oppo Reno 7 का एक ट्रांस्पेरेन्ट मोबाइल कवर मिलेगा जिसमें एक टूटते तारे की डिजाइन बनी हुई है, इसके साथ मेटल की दो चेन भी मिलेंगी जिन्हें कवर में दोनों कोनों में दिए स्लॉट में लगा सकते हैं और फोन को एक पर्स की तरह टांग सकते हैं.

इतना ही नहीं, इस लिमिटेड एडिशन गिफ्ट बॉक्स में एक खास लैम्प भी दिया जाएगा जिसे जलाने से आपके कमरे में तारों भरी एक रात का इफेक्ट दिखाई देगा. यह लैम्प OPPO और POCOMO ने मिलकर बनाया है.

इस गिफ्ट बॉक्स को ऐसे पाएं सस्ते में

आपको बता दें कि इस गिफ्ट बॉक्स की कीमत वैसे $109 (लगभग 8,181 रुपये) है लेकिन अगर आप इस गिफ्ट बॉक्स को ओप्पो की Reno 7 Series के एक स्मार्टफोन के साथ खरीदते हैं तो आप इसे बस $3 (करीब 225 रुपये) में फोन के साथ घर लेकर आ सकते हैं.

फिलहाल इस गिफ्ट बॉक्स को भारत में उपलब्ध नहीं किया गया है और न ही इससे जुड़ी कोई जानकारी जारी की गई है. लेकिन इतना जरूर बताया गया है कि यह गिफ्ट बॉक्स एक लिमिटेड एडिशन प्रोडक्ट है जिसे अगर आप खरीदना चाहते हैं तो जल्दी ही करना होगा. 

Trending news