दिलों पर छुरियां चलाने आ रहा OPPO का सबसे पतला Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow11246324

दिलों पर छुरियां चलाने आ रहा OPPO का सबसे पतला Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए फीचर्स

Oppo Reno 8 Series launch in India on July 18: OPPO Reno8 Series के स्मार्टफोन भारत में 18 जुलाई को लॉन्च होने जा रहे हैं. फोन के फीचर्स लीक हो चुके हैं. इसके डिजाइन को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

 

दिलों पर छुरियां चलाने आ रहा OPPO का सबसे पतला Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए फीचर्स

OPPO भारत में Reno8 Series के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. OPPO ने इस फोन को इस साल मई में चीन में लॉन्च किया था और अब लगभग दो महीने बाद कंपनी भारत में अपनी मिड-रेंजर सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. चीन में Reno8 Series में Reno8, Reno8 Pro और Reno8 Pro+ स्मार्टफोन शामिल थे. हालांकि, कंपनी भारत में केवल Reno8 और Reno8 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है.

Oppo Reno8 Series Launch Date

OPPO ने पुष्टि की है कि Reno8 Series के स्मार्टफोन भारत में एक लॉन्च इवेंट के माध्यम से लॉन्च किए जाएंगे जो 18 जुलाई को शाम 6 बजे होगा. ओप्पो ने लॉन्च से पहले भारत में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक समर्पित वेबपेज बनाया है. इसके अतिरिक्त, फोन फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड है, जो दर्शाता है कि रेनो 8 सीरीज स्मार्टफोन भारत में विशेष रूप से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध होंगे.

Oppo Reno8 Series Features

ओप्पो ने लॉन्च से पहले ही कई फीचर्स की पुष्टि कर दी है. ओप्पो ने कहा कि Reno8 Series में यूनीबॉडी एल्युमीनियम डिजाइन के साथ ग्लास बैक और फ्रंट में गोरिल्ला ग्लास 5 होगा. सीरीज का बेस वेरिएंट यानी Reno8 7.67mm पतला होगा और वजन 179gms होगा. फोन पीछे की तरफ डुअल फ्लैश को स्पोर्ट करेगा.

Oppo Reno8 Series Camera

Oppo Reno8 Pro जहां ग्लेज्ड ग्रीन और ग्लेज्ड ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा, वहीं Oppo Reno8 स्मार्टफोन शिमरिंग गोल्ड और शिमरिंग ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. OPPO ने फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग के माध्यम से खुलासा किया है कि फोन में सोनी IMX766 और Sony IMX709 कैमरा सेंसर के साथ 4K अल्ट्रा नाइट वीडियो कैप्चरिंग क्षमताएं होंगी.

Oppo Reno8 Pro Specifications

Oppo ने चीन में रेनो 8 सीरीज को पहले ही लॉन्च कर दिया है. चीन में लॉन्च किए गए रेनो 8 प्रो वैरिएंट में 6.62-इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश के साथ है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है. कैमरे के मोर्चे पर, फोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 32MP का सेल्फी कैमरा है.

Oppo Reno8 Specifications

चीन में लॉन्च हुए Oppo Reno8 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है. फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट द्वारा संचालित है और 4,500mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है. 

Trending news