दुनिया का पहला Waterproof Smartphone! Oppo ला रहा सबसे टिकाऊ फोन, जानिए कब होगा लॉन्च
Advertisement
trendingNow12196625

दुनिया का पहला Waterproof Smartphone! Oppo ला रहा सबसे टिकाऊ फोन, जानिए कब होगा लॉन्च

Oppo बहुत जल्द नया फोन ला रही है, जिसको दुनिया का पहला 'पूरी तरह से वाटरप्रूफ' फोन बताया जा रहा है. इसका नाम Oppo A3 Pro होगा. ये फोन धूल और पानी दोनों से सुरक्षित रहेगा क्योंकि इसे IP69 रेटिंग मिली है.

 

दुनिया का पहला Waterproof Smartphone! Oppo ला रहा सबसे टिकाऊ फोन, जानिए कब होगा लॉन्च

Oppo जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है, जिसे कंपनी दुनिया का पहला 'पूरी तरह से वाटरप्रूफ' फोन बता रही है. इस फोन का नाम Oppo A3 Pro होगा और ये 12 अप्रैल को लॉन्च होगा. ये फोन धूल और पानी दोनों से सुरक्षित रहेगा क्योंकि इसे IP69 रेटिंग मिली है. कंपनी का दावा है कि A3 Pro का डिस्प्ले भी वाटरप्रूफ है और गिरने पर भी टूटने से बचेगा. कुल मिलाकर, Oppo कह रहा है कि उनका ये नया फोन बहुत टिकाऊ है. 

Oppo A3 Pro क्या भारत में लॉन्च होगा?

Oppo A3 Pro सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा और फिर बाद में दूसरी मार्केट में आने की उम्मीद है. अभी ये पता नहीं चला है कि ये फोन भारत में आएगा या नहीं, लेकिन Oppo कंपनी ने पहले भी A सीरीज के फोन भारत में लॉन्च किए हैं. ये तो अभी इंतजार करना होगा कि ये फोन भारत में आएगा या नहीं, लेकिन हम इस फोन के कुछ फीचर्स के बारे में जरूर जानते हैं.

Oppo A3 Pro Expected Specs

जाने माने टिप्सटर Digital Chat Station ने चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर दावा किया है कि Oppo A3 Pro में बहुत बड़ी स्क्रीन और बैटरी मिलेगी. उनके मुताबिक, इस फोन में 6.7 इंच की 1080p 120Hz वाली घुमावदार OLED स्क्रीन और 5,000mAh की दमदार बैटरी होगी. कहा जा रहा है कि ये फोन MediaTek 7050 प्रोसेसर पर चलेगा जो कि एक 5G चिप है.

कंपनी के सीईओ बोले- दुनिया का पहला 'पूरी तरह से वाटरप्रूफ' फोन

लीक के मुताबिक, इस फोन में 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है. साथ ही, फोन के पीछे तीन कैमरे होने का भी संकेत मिलता है. मुख्य कैमरा 64-मेगापिक्सल का हो सकता है लेकिन बाकी दो कैमरों के बारे में अभी जानकारी नहीं है. Oppo कंपनी के अध्यक्ष बो लियू ने चीन में होने वाले लॉन्च की बात करते हुए कहा कि, 'Oppo A3 Pro दुनिया का पहला 'पूरी तरह से वाटरप्रूफ' फोन है, जो बेहद मजबूत और लंबे समय चलने वाली बैटरी के साथ आता है. ये A सीरीज फोन में Oppo की टिकाऊ टेक्नॉलॉजी का पहला इस्तेमाल है. ये फोन ना सिर्फ पानी में खराब नहीं होगा बल्कि गिरने पर भी टूटने का खतरा कम होगा. इसके अलावा कंपनी A2 Pro की 'चार साल की बैटरी वारंटी' को भी और बेहतर बना रही है.'

Trending news