Advertisement
photoDetails1hindi

Best Games of 2021: आ रहे हैं 5 जबर्दस्त Games, PUBG को भूल जाएंगे आप

कोरोना काल में ज्यादातर मोबाइल यूजर्स के बीच गेम्स (Games) का क्रेज बढ़ा है. हालांकि लॉकडाउन के बीच ही पॉपुलर गेम पबजी के बैन (PUBG Ban) होने से लोगों में मायूसी आई है. लेकिन अब आपको सिर्फ दो-तीन पॉपुलर गेम्स पर ही निर्भर रहने की जरूरत नहीं है. साल 2021 में कई ऐसे शानदार गेम्स लॉन्च हो रहे हैं जो आपके मनोरंजन को दोगूना कर देंगे.

Hitman 3

1/5
Hitman 3

नया Hitman 3 गेम जनवरी में लॉन्च हो रहा है. टेक साइट cnet.com के मुताबिक Agent 47 के नाम से पॉपुलर Hitman पहली बार 2016 में लॉन्च हुआ था. Hitman 3 में आप पूरी दुनिया में घूमकर दुश्मनों का खात्मा कर सकेंगे.

Super Mario 3D World + Bowser's Fury

2/5
Super Mario 3D World + Bowser's Fury

मारियो खेलने वाले गेम प्रेमियों के लिए भी एक अच्छी खबर है. फरवरी 2021 में Super Mario 3D World + Bowser's Fury भी लॉन्च हो रहा है. बताया जा रहा है कि Super Mario 3D World एक ओरिजिनल रिलीज है.

Monster Hunter Rise

3/5
Monster Hunter Rise

मार्च महीने में ही Monster Hunter Rise गेम भी लॉन्च होने वाला है. PS4 और Xbox कंसोल में खूब तारीफ बटोरने के बाद पहली बार Monster Hunter Rise को Nintendo के कंसोल में भी लॉन्च किया जा रहा है.

 

Deathloop

4/5
Deathloop

आप इस खास गेम में एक बंधक होंगे और अपनी जान बचाने के लिए आपको 8 लोगों को मारना होगा. Deathloop काफी शानदार गेम है. टीजर पहले ही धमाल मचा चुके हैं.

 

Prince of Persia: The Sands of Time Remake

5/5
Prince of Persia: The Sands of Time Remake

जिन लोगों ने पहले सैंड ऑफ टाइम पहले खेला है उनके लिए भी एक अच्छी खबर है. Prince of Persia: The Sands of Time Remake मार्च महीने में लॉन्च होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़