Advertisement
trendingPhotos1053147
photoDetails1hindi

500 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट Christmas Gifts! पाते ही दोस्त कहेगा- 'तुम ही हो मेरे Santa...'

नई दिल्ली. Christmas नजदीक है. ऐसे में लोगों के मन में एक ही चीज है कि दोस्त या किसी खास को क्या गिफ्ट दिया जाए. फेस्टिवल आने में कुछ ही दिन बचे हैं. अगर आप परफेक्ट गिफ्ट की तलाश में है और बजट कम है, तो हम आपको ऐसे ऑप्शन्स बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 500 रुपये से भी कम है. कम कीमत में आप किसी अपने को शानदार गिफ्ट दे सकते हैं. लिस्ट में लैपटॉप स्टैंड, पॉवरबैंक जैसी कई चीजें शामिल हैं. 

Laptop Stand

1/5
Laptop Stand

कोरोना महामारी के कारण लोगों को वर्क फ्रॉम होम करना पड़ रहा है. ऐसे में आप अपने किसी खास को लैपटॉप स्टैंड दे सकते हैं. 500 रुपये के अंदर आपको शानदार लैपटॉप स्टैंड मिल जाएगा. अगर आप खरीदना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट या अमेजन पर जा सकते हैं. 

Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar Subscription

2/5
Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar Subscription

सिनेमा की जगह लोगों में स्ट्रीमिंग सर्विस का क्रेज देखने को मिला है. लोग घर पर ही मूवीज का मजा उठा रहे हैं. ऐसे में आप किसी खास को Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar या Zee5 का सब्सक्रिप्शन गिफ्ट कर सकते हैं. 500 रुपये से कम कीमत में इनके प्लान्स उपलब्ध हैं.

Arm Stand

3/5
Arm Stand

क्रिसमस पर आर्म स्टैंड भी परफेक्ट गिफ्ट हो सकता है. अगर आपके करीबी की चेयर में आर्मरेस्ट नहीं है तो आप इसे गिफ्ट कर सकते हैं. 500 से कम कीमत में आपको आर्म स्टैंड मिल जाएगा.

Powerbank

4/5
Powerbank

यह सबसे पॉपुलर क्रिसमस गिफ्ट में से एक है. टूर या ट्रैवल करते वक्त अगर मोबाइल फोन डिस्चार्ज हो जाए, तो पॉवरबैंक के जरिए फोन को चार्ज किया जा सकता है. आप अपने किसी खास को यह गिफ्ट कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट और अमेजन पर आपको कम कीमत में पॉवरबैंक मिल जाएगा.

Multiplug Stand

5/5
Multiplug Stand

कभी-कभी हमें एक साथ कई डिवाइस चार्ज करने की जरूरत पड़ जाती है. कम प्लग होने के कारण कठिनाइयां भी होती हैं. ऐसे में आप किसी करीबी को मल्टीप्लग स्टैंड दे सकते हैं. 500 रुपये से कम में यह आ जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़