Advertisement
trendingPhotos794140
photoDetails1hindi

WhatsApp पर Online दिखे बिना आसानी से करें चैटिंग, बस अपनाएं ये ट्रिक

कुछ खास पलों में अपने नजदीकी लोगों से बात करना चाहते हैं लेकिन ऑनलाइन देखकर अनचाहे लोग भी आपसे चैट करना शुरू कर देते हैं. 

क्यों जरूरी हो जाता है ऑफलाइन चैटिंग

1/4
क्यों जरूरी हो जाता है ऑफलाइन चैटिंग

दरअसल, कई बार रिश्तेदार और दोस्त आपको ऑनलाइन देखते ही मैसेज भेजने लगते हैं. हो सकता है कि आप WhatsApp पर किसी खास मित्र या व्यक्ति से बात कर रहे हों. लेकिन इससे लोगों को क्या फर्क पड़ता है. ऐसे में कई बार ऐसी सेटिंग की जरूरत महसूस होती है जिससे आप ऑनलाइन होते हुए भी लोगों को ऑफलाइन ही दिखें.

प्राइवेसी खत्म होती जा रही है

2/4
प्राइवेसी खत्म होती जा रही है

WhatsApp भले हम लोगों के लिए जीवन को आसान बना रहा हो. लेकिन यही ऐप आपकी जिंदगी से प्राइवेसी को खत्म भी कर रहा है. मसलन, आजकल मार्केटिंग और सेल्स के लोग भी WhatsApp का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं. आप कुछ खास पलों में अपने नजदीकी लोगों से बात करना चाहते हैं लेकिन ऑनलाइन देखकर अनचाहे लोग भी आपसे चैट करना शुरू कर देते हैं. 

ऑफलाइन दिखने के लिए यूज करें ये ऐप

3/4
ऑफलाइन दिखने के लिए यूज करें ये ऐप

हाल ही में ऐप स्टोर में एक नया ऐप लॉन्च हुआ है जो आपकी मदद कर सकता है. इस ऐप का नाम है WA bubble for chat. इस ऐप को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं. इसकी ऐप स्टोर में रेटिंग 3.9 है.

कैसे करेगा ये ऐप काम

4/4
कैसे करेगा ये ऐप काम

सबसे पहले आपको WA bubble for chat को फोन में डाउनलोड करना होगा. इसके बाद इसे खोलते ही आपको कुछ परमिशन देने होंगे. अब जिन लोगों से आप चैट करना चाहते हैं उनकी लिस्ट सेलेक्ट करें. एक बार प्रोसेस पूरा होने के बाद आप चुनें हुए लोगों के अलावा किसी को भी ऑनलाइन नहीं दिखेंगे. यूजर्स के बीच इस ऐप का रेस्पॉन्स काफी अच्छा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़