Advertisement
photoDetails1hindi

PUBG बैन हुआ तो क्या, हम बता रहे 5 ऐसे Games जो हैं Battlegrounds के हैं Option

गेम लवर्स के लिए पबजी बैन (PUBG Banned) होना एक बुरी खबर रही है. भारत में पबजी बैन (PUBG Ban in India) होने के बाद कंपनी इसे दोबारा रीलान्च करने की कोशिश कर रही है. लेकिन अभी तक पबजी रीलॉन्च (PUBG Mobile Relaunch) को लेकर सकारात्मक सकेंत नहीं मिल रहे हैं. अगर आपको PUBG Balltegrounds पसंद है तो बता दें कि इसी थीम में कई ऐसे गेम्स मौजूद हैं जो आपको उतना ही मजा दे सकते हैं. सबसे अच्छी बात ये है कि इन गेम्स में से ज्यादातर फ्री हैं. तो आइए जानते हैं Battlegrounds के कुछ विकल्प...

 

Free Survival: Fire Battlegrounds

1/5
Free Survival: Fire Battlegrounds

एंड्रॉयड यूजर्स (Android Users) के लिए Free Survival: Fire Battlegrounds एक शानदार ऑप्शन है. ये गेम PUBG Mobile Lite का बेहतर विकल्प है. इस गेम को अन्य प्लेयर्स के साथ ऑनलाइन नहीं खेला जा सकता है.

Fort survival: Offline Shooting Battle Royale

2/5
Fort survival: Offline Shooting Battle Royale

ये गेम पबजी का एक बढ़िया ऑप्शन है. इस गेम को भी सिर्फ ऑफलाइन ही खेला जा सकता है. ये गेम काफी कलरफुल है. साथ ही गेम आपको एक कार्टूनिश फील भी देता है.

Cover Fire

3/5
Cover Fire

कवर फायर भी एक ऑफलाइन गेम है. इसमें आपको कई मिशन और मोड्स का ऑप्शन मिलता है. Battlegrounds खेलने वालों को इस गेम में बहुत जबर्दस्त ग्राफिक्स का मजा मिलता है.

Stickman Battle Royale

4/5
Stickman Battle Royale

ये एक फन गेम है. ये गेम सिर्फ 35MB स्पेस लेता है जिसकी वजह से एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स में भी आसानी से खेला जा सकता है. 

Tiny Royale

5/5
Tiny Royale

Snapchat यूजर्स के लिए पबजी का विकल्प मौजूद है. Snapchat गेम यूजर्स के ये गेम पिछले साल ही लॉन्च किया गया था. ये गेम अन्य Battle Royale Games से ज्यादा फास्ट है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़