Advertisement
trendingPhotos1372840
photoDetails1hindi

ऑफिस जाते हैं तो बैग में जरूर होनी चाहिए ये 5 चीजें! Flipkart Sale में ऐसे खरीदें सस्ते में; देखें List

कोविड के मामले खत्म होने के बाद कई कंपनियों ने Work From Home कल्चर को खत्म कर दिया है. अब लोगों को ऑफिस से ही काम करना पड़ रहा है. वर्क फ्रॉम होम के दौरान तो घर पर सारी चीजें मिल जाती थीं. लेकिन ऑफिस जाने के लिए अब बैग में ही सामान ले जाना पड़ता है. आज हम आपको ऐसी 5 चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके ऑफिस के बैग में होना चाहिए. फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है और वहां पर काफी सस्ते में आपका काम हो जाएगा.

 

Wireless Keyboard And Mouse

1/5
Wireless Keyboard And Mouse

ऑफिस में लैपटॉप पर टाइप करना और टच कीपैड से काम करना काफी मुश्किल हो जाता है. ऐसे में आपके पास वायरलेस कीबोर्ड और माउस होना चाहिए. इससे आपका काम थोड़ा आसान हो जाएगा. साथ ही स्क्रीन को दूर करके भी काफी किया जा सकेगा. लैपकेयर कंपनी का कीबोर्ड और माउस कॉम्बो में बेच रहा है. वैसे तो इसकी कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 1,372 रुपये में उपलब्ध है.

Laptop Stand

2/5
Laptop Stand

डेस्क पर रखने से लैपटॉप को प्रॉपर हवा नहीं मिल पाती है. ऐसे में आपके पास लैपटॉप स्टैंड होना चाहिए. मार्केट में हजार रुपये के अंदर आपको लैपटॉप स्टैंड होना चाहिए. लेकिन फ्लिपकार्ट पर 500 रुपये के अंदर आपको लैपटॉप स्टैंड मिल जाएगा. Portronics का My Buddy Hexa 22 लैपटॉप स्टैंड काफी पॉपुलर है. इसको फ्लिपकार्ट से 499 रुपये में पा सकते हैं.

Pen Drive

3/5
Pen Drive

ऑफिस के लैपटॉप में पर्सनल डेटा को नहीं रखा जा सकता है. ऐसे में आपके बैग में पेन ड्राइव जरूर होनी चाहिए. पेन डाइव के मामले में SanDisk काफी पॉपुलर कंपनी है. 128GB स्टोरेज वाली पेन ड्राइव को आप फ्लिपकार्ट से 779 रुपये में खरीद सकते हैं.

Bluetooth Headphone

4/5
Bluetooth Headphone

अक्सर जूम मीटिंग के दौरान हमें हेडफोन को ढूंढना पड़ जाता है. ऐसे में बैग में हेडफोन होना जरूरी होता है. Fire-Boltt के BH1200 Bluetooth Headset को फ्लिपकार्ट से 1,899 रुपये में खरीदा जा सकता है. वैसे इसकी कीमत 3,999 रुपये है.

Power Bank

5/5
Power Bank

ऑफिस में फोन को चार्ज करने के लिए चार्जर की काफी जरूरत होती है. लेकिन पास में ज्यादा सॉकेट न होने की वजह से फोन को चार्ज नहीं किया जा सकता है. ऐसे में बैग में पॉवर बैंक होना चाहिए. इससे आप कहीं भी फोन को चार्ज कर सकेंगे. फ्लिपकार्ट पर 2,499 रुपये वाले Ambrane 20000 mAh Power Bank को 899 रुपये में खरीद सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़