Vi ग्राहकों के लिए खुशखबरी! 51 रुपये के रिचार्ज साथ मिलेगा Health Insurance, कोरोना का भी होगा इलाज

वी (Vodafone- Idea)  यूजर्स के लिए अच्छी खबर आ गई है. अब आपको मात्र 51 रुपये के रिचार्ज के साथ हेल्थ इंश्योरेंस भी मिल सकता है. यानी अब मोबाइल रिचार्ज के साथ सेहत का भी ख्याल रखा जा सकता है. सबसे अच्छी बात ये है कि इस हेल्थ इंश्योरेंस में कोरोना वायरस का भी इलाज शामिल है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Mar 03, 2021, 15:42 PM IST
1/5

वी ने आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस से मिलाया हाथ

Vi and Aditya Birla Health Insurance collaborated

हमारी सहयोगी zeebiz.com के अनुसार टेलीकॉम कंपनी ने आम यूजर्स को बीमा देने के लिए आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस (Aditya Birla Health Insurance) कंपनी के साथ करार किया है. यानी इन दो रिचार्ज प्लान के साथ आदित्य बिड़ला इंश्योरेंस मुहैया कराएगी.

2/5

वी ने लॉन्च किए दो नए प्लान

Vi launched two new plans

वी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस बार लीक से हटकर ऑफर पेश किया है. कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को मोबाइल रिचार्ज के साथ ही हेल्थ इंश्योरेंस देने का फैसला किया है. इसके लिए कंपनी ने 51 रुपये और 301 रुपये का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है.

3/5

Vi Hospicare के नाम से आया ऑफर

Vi Hospicare offer

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि नए रिचार्ज प्लान का नाम Vi Hospicare होगा. इस योजना का फायदा प्रीपेड ग्राहक ले सकेंगे.

 

4/5

हेल्थ इंश्योरेंस के फायदे

Benefits of Vi health insurance

जानकारी के मुताबिक 51 रुपये और 301 रुपये के इन दो प्लान्स में यूजर्स को 1000 रुपये का हेल्थ इंश्योरेंस दिया जा रहा है. ये 24 घंटे अस्पताल में भर्ती के लिए वैलिड होगा. 

 

5/5

रिचार्ज प्लान्स के फायदे

Recharge plan benefits

51 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 500 SMS मुफ्त दिए जा रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. 301 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है. यूजर्स 100 SMS कर सकते हैं. इसकी भी वैलिडिटी 28 दिनों की है.