Independence Special Offer: 8 हजार रुपये से भी सस्ता मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन, हर किसी के बजट में होगा आसानी से फिट
Advertisement

Independence Special Offer: 8 हजार रुपये से भी सस्ता मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन, हर किसी के बजट में होगा आसानी से फिट

Independence Offer: भारत में आजादी की 75वीं सालगिरह के मौके पर Flipkart आपको बेहतरीन स्मार्टफोन बचत के साथ खरीदने का मौका दे रहा है. ये स्मार्टफोन आप आसानी से परचेज कर सकते हैं जिसमें आपको काफी सारी खूबियां देखने को मिलेंगी. 

Photo Credit: Flipkart.com

Independence Special Smartphone Offer: भारत में आजादी का जश्न हर साल कुछ खास होता है. देश के लिए ये किसी बड़े त्यौहार से कम नहीं होता है. इस जश्न का मजा दोगुना करने के लिए अब Flipkart भी बढ़-चढ़कर आगे आ रहा है. आपको बता दें कि flipkart पर ग्राहकों को कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं लेकिन आप अगर स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है. दरअसल फ्लिप्कार्ट पर एक स्मार्टफोन ऐसा है जिसे अप 8 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. आज हम आपको इस स्मार्टफोन की खासियत और इसके फीचर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इस ऑफर का लाभ ले सकें. 

कौन सा है ये स्मार्टफोन और क्या हैं इसकी खासियत 

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं वो Poco का C31 है जिस पर आपको अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत काफी कम हो जाती है. अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो ग्राहकों को इसमें 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाता है. इसके साथ ही अगर बात करें प्रोसेसर की तो स्मार्टफोन में आपको MediaTek Helio G35 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है. इसमें आपको 4 रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज ऑफर की जाती है जिसे आप 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं. ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलत है जिसका प्राइमरी सेंसर 13 MP का, दूसरा 2 MP और तीसरा 2 MP का है। सेल्फी के लिए इसमें 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी ऑफर की जाती है. 

क्या है ऑफर 

अगर बात करें इस स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर्स की तो ग्राहकों को इसकी खरीद पर पूरे 33 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जाता है. ये डिस्काउंट आपकी काफी बचत करवा सकता है. दरअसल स्मार्टफोन की असल कीमत 11,999 रुपये है लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ 7,999 रुपये में परचेज कर सकते हैं. यहां तक कि अगर अन्य ऑफर्स को भी शामिल किया जाए तो इसकी कीमत में और भी ज्यादा कटौती हो जाती है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news