आ रहा है Poco का धांसू बैटरी वाला 5G Smartphone, लॉन्च से पहले Leak हुए फीचर्स, जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow11000289

आ रहा है Poco का धांसू बैटरी वाला 5G Smartphone, लॉन्च से पहले Leak हुए फीचर्स, जानिए सबकुछ

शाओमी का सब-ब्रांड पोको जल्द ही Poco M4 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. इस बात की पुष्टि कई सारे टिप्स्टर्स ने की है. आइए इस फोन के बारे में और जानते हैं.. 

Poco M4 Pro 5G | Photo Credit: Play Crazy Game

नई दिल्ली. शाओमी की सब-ब्रांड, पोको जल्द ही मार्केट में एक नया स्मार्टफोन, Poco M4 Pro 5G लॉन्च करने जा रही है. पोको ने M3 Pro 5G नाम के स्मार्टफोन को भारत में इस साल जून में लॉन्च किया था और अब कई सारे टिप्स्टर्स का यह कहना है कि जल्द ही यह ब्रांड अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. आइए Poco M4 Pro 5G के बारे में टिप्स्टर्स ने जो जानकारी सामने रखी है, उसके बारे में जानते हैं. 

  1. Poco M4 Pro 5G होगा लॉन्च 
  2. टिप्स्टर्स ने दी जानकारी 
  3. 33W के फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है 

लॉन्च होने वाला है Poco M4 Pro 5G

पोको के इस नये स्मार्टफोन को कई सारी बेंचमार्किंग और सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है जिसमें यूरेशियन इकोनॉमिक कमिशन (EEC) और कम्पल्सरी सर्टिफिकेट ऑफ चाइना (3C) की लिस्टिंग्स शामिल हैं. 

एक जाने-माने टिप्स्टर, अभिषेक यादव का यह मानना है कि ने ही Poco M4 Pro 5G स्मार्टफोन को EEC, 3C, IMEI और TENAA सर्टिफिकेशन साइट्स पर सबसे पहले देखा था. इन सभी साइट्स पर इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर, 21091116AC दिया गया है. 

बिजली की स्पीड से होगा चार्ज 

टिप्स्टर Kacper Skrzypek के मुताबिक Poco M4 Pro 5G की बैटरी काफी दमदार होगी और यह 5G स्मार्टफोन 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. 

सभी का ऐसा मानना है कि Poco M4 Pro 5G स्मार्टफोन Poco M3 Pro 5G का एक बेहतर और अपग्रेडेड वर्जन होगा और एक मीडियाटेक प्रोसेसर पर चलेगा. जहां इसके फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है वहीं उतना जरूर कहा जा सकता है कि इस नये स्मार्टफोन के फीचर्स Poco M3 Pro 5G के 48MP के मेन कैमरे, 6,000mAh की बैटरी के साथ 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आदि फीचर्स से बेहतर होने वाले हैं. 

फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि Poco M4 Pro 5G में क्या कुछ खास है, यह कब लॉन्च हो रहा है, कितने में लॉन्च हो रहा है और कहां-कहां मिलेगा.

Trending news