बुझी हुई पार्टी में आग लगा देगा 549 रुपये का स्पीकर, बेस ऐसा कि अच्छे-अच्छे म्यूजिक सिस्टम हो जाएंगे फेल
Advertisement
trendingNow11676467

बुझी हुई पार्टी में आग लगा देगा 549 रुपये का स्पीकर, बेस ऐसा कि अच्छे-अच्छे म्यूजिक सिस्टम हो जाएंगे फेल

Portable Audio Speaker: अगर आप ब्लूटूथ स्पीकर्स खरीदते हैं तो आपको तकरीबन 1000 से 2000 रुपये चुकाने पड़ते हैं, लेकिन आपको अगर आधी रकम में एक धुआंधार ऑडियो मिल जाए तो शायद आप इस ऑप्शन को मिस नहीं करना चाहेंगे. 

बुझी हुई पार्टी में आग लगा देगा 549 रुपये का स्पीकर, बेस ऐसा कि अच्छे-अच्छे म्यूजिक सिस्टम हो जाएंगे फेल

Mini Speaker: मार्केट में काफी सारे ब्लूटूथ स्पीकर्स के ऑप्शन मौजूद हैं जिनमें से आप अपना पसंदीदा ऑप्शन चुन सकते हैं. इन स्पीकर्स में कई ऐसे हैं जिनमें जोरदार बेस मिल जाता है साथ ही साथ ऑडियो कंट्रोल करने के काफी सारे ऑप्शंस भी मिल जाते हैं. हालांकि ऐसे स्पीकर्स के लिए आपको भारी-भरकम रकम चुकानी पड़ती है. हालांकि अच्छा ऑडियो और अच्छे फीचर्स के ऑप्शन आपको मिलेंगे या नहीं इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती है. अगर आपको बजट की समस्या है और आप अच्छे फीचर्स के साथ एक बेहतरीन ऑडियो वाला ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके किए ऐसा ही एक ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको पसंद आएगा और आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा.

कौन सा है ये स्पीकर और क्या है इसकी खासियत 

जिस स्पीकर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Portronics Pixel 2 Wireless Bluetooth Portable Speaker with Micro SD, 3.5mm Aux, 3W Output है. ये ब्लूटूथ स्पीकर आपको आसानी से अमेजन पर मिल जाएगा. इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत की बात की जाए तो आपको शायद यकीन नहीं होगा. ये कीमत सिर्फ 549 रुपये है. इस कीमत पर शायद आपको एक अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर नहीं मिलेगा लेकिन ये स्पीकर आपके लिए आसानी से उपलब्ध है. इस स्पीकर को खरीदने के लिए आपको जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी.    

अगर बात करें इस पोर्टेबल स्पीकर की खासियत की तो सबसे पहले इसका साइज बेहद ही दमदार है, यह पॉकेट साइज स्पीकर है जिसमें आपको कई सारे ऑप्शन मिल जाते हैं साथ ही साथ इस का डिजाइन f8nd है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. आप इस स्पीकर को अपने स्मार्टफोन से कभी भी और कहीं पर भी कनेक्ट कर सकते हैं और म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं. इस ब्लूटूथ स्पीकर में फिजिकल बटन और रेगुलेटर्स दिए गए हैं जिनकी बदौलत आप इसके ऑडियो को कंट्रोल कर सकते हैं. ब्लूटूथ स्पीकर में आपको एक बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी देखने को मिलती है साथ ही साथ इसमें आपको काफी सारे अलग-अलग तरह के ऑप्शन भी मिल जाते हैं. बात की जाए अगर इसके ऑडियो की तो यह जबरदस्त है और साइज के हिसाब से इसका कोई जवाब नहीं है.

 

Trending news