दिलों पर राज करने आ रहा Realme का सस्ता Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- उफ्फ! दीवाना बना डाला...
Advertisement
trendingNow11293066

दिलों पर राज करने आ रहा Realme का सस्ता Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- उफ्फ! दीवाना बना डाला...

Realme C33 Price In India: Realme बहुत जल्द कम कीमत वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. फोन दमदार बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आएगा. आइए जानते हैं Realme C33 के बारे में सबकुछ...

 

दिलों पर राज करने आ रहा Realme का सस्ता Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- उफ्फ! दीवाना बना डाला...

Realme C33 Price In India: Realme के पास भारत में किफायती C- सीरीज के स्मार्टफोन हैं. लाइनअप में Realme C30, C31, C35 और अन्य स्मार्टफोन का एक ग्रुप शामिल है. सीरीज में सबसे हालिया फोन Realme C35 है जो एक अच्छे UNISOC प्रोसेसर, IPS LCD पैनल, 5000mAh की बैटरी और बहुत कुछ के साथ आता है. अब, एक नई रिपोर्ट बताती है कि कंपनी सी-सीरीज के एक अन्य स्मार्टफोन पर काम कर सकती है जिसे Realme C33 कहा जाता है और यह बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है. आइए जानते हैं Realme C33 के बारे में सबकुछ...

Realme C33 Price In India

Realme C33 की कीमत 14,000 रुपये से कम होने की संभावना है. स्मार्टफोन के बारे में Realme की ओर से कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है इसलिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा. उम्मीद है कि बहुत जल्द और जानकारी ऑनलाइन सामने आएगी.

Realme C33 Color Options

Appuals ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि Realme C33 नाम का एक किफायती रियलमी स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है. इसे एक एंट्री-लेवल डिवाइस कहा जा रहा है जो तीन रंगों और स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध हो सकती है. डिवाइस सैंडी गोल्ड, एक्वा ब्लू और नाइट सी कलर वेरिएंट में आ सकता है. इसके अलावा, यह 3GB रैम + 32GB स्टोरेज बेस मॉडल, 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मिड-टियर मॉडल और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ टॉप-ऑफ-द-लाइन 4GB रैम में आ सकता है.

Realme C33 Specifications

डिवाइस के फीचर्स के बारे में विवरण अभी भी कम है. हालांकि, मॉनीकर और अपेक्षित स्टोरेज कॉन्फिगरेशन को देखते हुए, डिवाइस में वहीं फीचर्स होंगे जो इस सीरीज के पिछले फोन्स में मिलते हैं. उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें लगभग 6.6-इंच आकार का IPS LCD पैनल होगा. यह संभवतः एक प्रदर्शन-उन्मुख फोन नहीं है और इसमें यूनिसोक प्रोसेसर हो सकता है.

Realme C33 Camera

कैमरों की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है क्योंकि इन दिनों फोन उद्योग यही है. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह Realme UI R संस्करण चला सकता है, जो Android-11 पर आधारित है और बजट स्मार्टफोन के लिए अनुकूलित है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news