Realme ने यूजर्स को दिया लगातार दूसरा झटका! फिर बढ़ाई अपने इस Smartphone की कीमत
Advertisement
trendingNow11039293

Realme ने यूजर्स को दिया लगातार दूसरा झटका! फिर बढ़ाई अपने इस Smartphone की कीमत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने इस साल अपना एक स्मार्टफोन, Realme C11 भारत में लॉन्च किया था. अभी यह जानकारी आई है कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि यह दूसरी बार Realme C11 की कीमत बढ़ी है. आइए नई कीमत के बारे में जानते हैं..

Realme C11 | Photo Credit: GSMArena

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने इस साल जून में अपना नया स्मार्टफोन, Realme C11 लॉन्च किया था. जून से लेकर अब तक में इस स्मार्टफोन को जिस कीमत पर लॉन्च किया गया था उससे दो बार बढ़ाया जा चुका है. आइए इस फोन की नई कीमत के बारे में जानते हैं और यह भी पता करते हैं कि इस बार इस फोन को कितने रुपये से बढ़ाया गया है.

  1. Realme C11 की बढ़ी कीमत
  2. कंपनी ने साल में दूसरी बार किया ऐसा
  3. यहां जानें कई कीमत और फीचर्स

कंपनी ने फिर बढ़ाई Realme C11 की कीमत

Realme C11 को मार्केट में दो स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया था. इसके 2GB RAM और 32GB के इंटरनल स्टोरेज वाले बेस वैरिएंट की कीमत को 500 रुपये से बढ़ाया गया है और 4GB RAM और 64GB के इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 200 रुपये से बढ़ाई गई है. Realme C11 के बेस वैरिएंट को अब 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है और इसके 64GB वाले वैरिएंट को आप 8,999 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं.

एक बार और बढ़ चुकी है इस फोन की कीमत  

आपको बता दें कि कंपनी अपने इस समार्टफोन की कीमत को पहले भी एक बार बढ़ा चुकी है. इससे पहले भी Realme C11 की कीमत को 200 रुपये से बढ़ाया जा चुका है. Realme C11 के 32GB वाले वैरिएंट को 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता था और 64GB के इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 8,799 रुपये थी. लॉन्च के समय 32GB वाले वैरिएंट की कीमत 6,799 रुपये थी और 64GB वाले वैरिएंट को आप 8,599 रुपये में ले सकते थे.

इस फोन के फीचर्स

अगर आप सोच रहे हैं कि आपको इस फोन में क्या फीचर्स मिलेंगे तो हम आपको बता दें कि कम  कीमत वाला यह स्मार्टफोन 6.52-इंच के एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले, 4G सेवाओं, 8MP के रीयर कैमरे और 5MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. एंड्रॉयड 10 पर चलने वाला यह फोन 5,000mAh की बैटरी से लैस है और 10W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में आपको एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, दो सिम कार्ड स्लॉट, वाईफाई, ब्लूटूथ, एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट और एक 3.5mm का हेडफोन जैक मिलेगा. इसे आप कूल ग्रे और कूल ब्लू, दो रंगों में खरीद सकते हैं.

हालांकि इस स्मार्टफोन की कीमत को बढ़ाया गया है, यह अब भी एक काफी सास स्मार्टफोन है. इसे आप फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर्स, रीटेलर्स और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, कहीं से भी खरीद सकते हैं.  

Trending news