Realme C30 सिर्फ 6,199 रुपये पर मिल रहा, इससे सस्ता स्मार्टफोन पूरे मार्केट में नहीं मिलेगा आपको
Advertisement

Realme C30 सिर्फ 6,199 रुपये पर मिल रहा, इससे सस्ता स्मार्टफोन पूरे मार्केट में नहीं मिलेगा आपको

Budget Smartphone: भारत में स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए खुशखबरी है क्योंकि Realme का एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसे ग्राहक सिर्फ 6000 रुपये की रेंज में खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन कौन सा है और इसकी क्या खासियत है इस बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

Realme C30 सिर्फ 6,199 रुपये पर मिल रहा, इससे सस्ता स्मार्टफोन पूरे मार्केट में नहीं मिलेगा आपको

Realme C30 smartphone Price: अगर आप अपने बच्चों के लिए या फिर अपने पेरेंट्स के लिए एक किफायती स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए ऑनलाइन मार्केट में मौजूद सबसे सस्ता स्मार्टफोन लेकर आए हैं. ये स्मार्टफोन इतना सस्ता है कि ग्राहकों के बजट में आसानी से फिट हो जाएगा. अगर आप इसके बारे में और जानना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये स्मार्टफोन क्या है इसकी खासियत और कीमत.

Realme C30 स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टफोन में 6.5 inch की HD+ Display मिलती मिलती है जिसमें ग्राहकों को 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाता है. इसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है. Realme C30 में 8MP Rear Camera मिलता है साथ ही इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. Realme C30 में Unisoc T612 Processor दिया गया है. Realme C30 में 5000 mAh Lithium Ion Battery देखने को मिल जाती है जो लंबे समय तक चलती है. ये स्मार्टफोन देखने में बेहद ही स्टाइलिश नजर आता है. एंट्री लेवल स्मार्टफोन होने के बावजूद आपको इसके स्टाइल में कोई कमी नजर नहीं आएगी. इसमें बेसिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स ऑफर किए जाते हैं हालांकि एंट्री लेवल रेंज के हिसाब से ये स्पेसिफिकेशन्स आपको पसंद आएंगे. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत  

अगर बात करें कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को ग्राहक 6,199 रुपये में खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत हालांकि ये नहीं है. Flipkart लिस्टिंग के हिसाब से देखें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 8,499 है लेकिन वेबसाइट पर ग्राहकों को 27 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे 6,199 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस स्टाइलिश स्मार्टफोन का डिजाइन किसी प्रीमियम स्मार्टफोन जितना है ऐसे में डिजाइन के मामले में भी ये काफी दमदार है. 

Trending news