लूट मची! सिर्फ 25,499 रुपये में मिल रहा 46 हजार वाला Realme स्मार्टफोन, खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

लूट मची! सिर्फ 25,499 रुपये में मिल रहा 46 हजार वाला Realme स्मार्टफोन, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Flipkart Discount: इस स्मार्टफोन में 12 GB RAM | 256 GB ROM के साथ ही ग्राहकों को 6.7 inch की Full HD+ Display ऑफर की जा रही है, यहां तक कि इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा भी मिलेगा.

 

Photo Credit: Flipkart.com

Realme Smartphone Discount: Realme स्मार्टफोंस को भारत में काफी पसंद किया जाता है क्योंकि ये किफायती कीमत में आ जाते हैं लेकिन इनमें वर्ल्ड क्लास फीचर्स ऑफर किए जाते हैं. ऐसा ही एक स्मार्टफोन है realme GT Neo 3 जिस पर इस समय भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है. दरअसल ये एक प्रीमियम स्मार्टफोन है और इसकी कीमत मिड रेंज स्मार्टफोंस से थोड़ी ज्यादा है. ऐसे में आज हम आपको हम आपको इस पर मिल रहे भारी भरकम डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इस स्मार्टफोन को जेब पर बोझ डाले बगैर ही खरीद सकें.

कितना है डिस्काउंट और कहां पर मिल रहा है ऑफर 

realme GT Neo 3 पर जो भी ग्राहक डिस्काउंट चाहते हैं उन्हें फ्लिपकार्ट पर महा बचत का मौक़ा दिया जा रहा है. दरअसल इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 45,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इसकी खरीदारी करने पर ग्राहकों को सीधा 6 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन का लिस्टेड प्राइज सिर्फ 42,999 रुपये हो जाता है जो काफी कम है. ग्राहक इस लिस्टेड प्राइज पर भी स्मार्टफोन को घर ले जा सकते हैं. हालांकि आप अगर और भी ज्यादा डिस्काउंट चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए एक और ऑफर चल रहा है. 

मिल रहा हैं भारी भरकम एक्सचेंज बोनस 

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस स्मार्टफोन का लिस्टेड प्राइज महज 42,999 रुपये है, ऐसे में ग्राहक अगर और भी ज्यादा डिस्काउंट चाहते हैं तो उनके लिए फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो 17,500 रुपये का है. इस डिस्काउंट को हासिल करने के लिए आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन होना चाहिए जिसकी कंडीशन अच्छी हो. अगर ऐसा होता है तो आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके realme GT Neo 3 को महज 25,499 रुपये में घर ले जा सकते हैं क्योंकि लिस्टेड प्राइज में से 17,500 रुपये की रकम कम कर दी जाएगी जो एक्सचेंज बोनस के तौर पर मिलेगी. 

 

Trending news