4 जनवरी को लॉन्च होगा Redmi Note 13 Pro 5G, 5,100mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
Advertisement

4 जनवरी को लॉन्च होगा Redmi Note 13 Pro 5G, 5,100mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Redmi Note 13 Pro 5G: 4 जनवरी 2024 को शाओमी इंडियन मार्केट में अपना Note 13 सीरीज का नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है, जिसका नाम Redmi Note 13 Pro 5G है. इस स्मार्टफोन को लॉन्च होने में कुछ दिनों का समय बचा है. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में डिटेल में बताते हैं. 

redmi note 13 pro 5g

नया साल आने में कुछ ही दिन बचे हैं. सभी लोग न्यू ईयर मनाने की तैयारी कर रहे हैं और अपने दोस्तों के लिए न्यू ईयर गिफ्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं. रेडमी कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए नए साल पर एक बेहतरीन तोहफा लेकर आ रह है. 4 जनवरी को शाओमी इंडियन मार्केट में अपना Note 13 सीरीज का नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है, जिसका नाम Redmi Note 13 Pro 5G है. इस स्मार्टफोन को लॉन्च होने में कुछ दिनों का समय बचा है. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में डिटेल में बताते हैं. 

स्मार्टफोन के मामले में रेडमी एक जानी-मानी कंपनी है. अपने कस्टमर्स के लिए यह हर प्राइस रेंज में फोन लेकर आती है. Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है. अब इसे 4 जनवरी को इंडिया मार्केट में उतारने की तैयारी है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी लेने वाले दीवानों के लिए इसके स्पेफिकेशंस को लेकर काफी चर्चा हो रही है. डिवाइस के लॉन्च होने से पहले इसके फीचर्स के बारे में डिटेल्स लीक हुई हैं. आइए आपको इसकी लीक हुई डिटेल्स के बारे में बताते हैं. 

Redmi Note 13 Pro 5G Features
गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन 2312DRA50I मॉडल नंबर के साथ सामने आया है. फोन ने बेंचमार्क टेस्ट के सिंगल कोर राउंड में 1030 प्वॉइंट और मल्टी-कोर राउंड में 2851 प्वॉइंट हासिल किए हैं. भारत में यह फोन डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 चिपसेट के साथ देखने को मिल सकता है. रैम की बात करें तो यह फोन 12GB तक की मेमोरी के साथ आ सकता है. इसके साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने की बात बताई गई है. 

Redmi Note 13 Pro Specification 
Redmi Note 13 Pro चीन में 6.67-इंच के 1.5K FHD+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ था, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल में स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 प्रोसेसर होने की बात सामने आ रही है. फोन में 200MP 8MP औपर 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया हुआ है. साथ ही सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है. डिवाइस में 5,100mAh की बैटरी दी हुई है, जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. यह फोन भारत में एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च हो सकता है. 

Trending news