299 रुपये में साल भर का मनोरंजन, JioCinema लाया धमाकेदार प्लान
Advertisement
trendingNow12263622

299 रुपये में साल भर का मनोरंजन, JioCinema लाया धमाकेदार प्लान

JioCinema 299 Annual Premium Plan: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया एड-फ्री प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है जिसे प्रीमियम एनुअल कहा जाता है. यह प्लान 12 महीने के लिए आता है और इसकी कीमत 299 रुपये है. 

JioCinema

Reliance Jio: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया एड-फ्री प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है जिसे प्रीमियम एनुअल कहा जाता है. यह प्लान 12 महीने के लिए आता है और इसकी कीमत 299 रुपये है. इस नए प्लान में यूजर्स को पूरे एक साल के लिए जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म पर बिना किसी विज्ञापन के सभी कंटेंट 4K क्वालिटी में देखने की सुविधा मिलती है. इसमें प्रीमियम कंटेंट भी शामिल हैं. साथ ही मोबाइल ऐप्स पर कंटेंट को डाउनलोड कर के ऑफलाइन देखने का भी ऑप्शन भी मिलता है. 

सब्सक्राइबर किसी भी डिवाइस पर जिसमें स्मार्ट टीवी भी शामिल हैं, पर एक्सक्लूसिव सीरीज, फिल्में, हॉलीवुड कंटेंट, बच्चों का कंटेंट देख सकते हैं. यह सालाना प्रीमियम JioCinema प्लान अभी से शुरू हो चुका है और यूजर्स इसे जियो सिनेमा की वेबसाइट या ऐप के जरिए सब्सक्राइब कर सकते हैं.

JioCinema के 299 रुपये के सालाना प्लान के फायदे

जियो सिनेमा के इस नए प्रीमियम प्लान की वैधता 12 महीने की है. इसका मतलब है कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद सभी कंटेंट पूरे साल के लिए यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे. साल भर यूजर्स इनका मजा ले सकते हैं. हालांकि, जियो ने अभी स्पष्ट नहीं किया है कि यह प्लान एक स्क्रीन या इससे ज्यादा स्क्रीन पर इस्तेमाल करने के लिए है, लेकिन इसकी कीमत को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह प्लान सिंगल स्क्रीन के लिए होगा. 

जियो सिनेमा का वार्षिक प्लान और मासिक प्लान

JioCinema के इस सालाना प्लान कि तुलना अगर मासिक प्लान (जो अभी ऑफर में है) से करें, तो उसकी कीमत 29 रुपये प्रति महीने है, यानी सालाना 348 रुपये बनते हैं. इस लिहाज से नया 299 रुपये का प्लान 49 रुपये सस्ता है. अगर हम बिना किसी डिस्काउंट वाले मासिक प्लान की कीमत (59 रुपये प्रति माह) को देखें, तो नया प्लान काफी ज्यादा सस्ता है. 

JioCinema प्रीमियम फैमिली प्लान

नए 299 रुपये के वार्षिक प्लान और 29 रुपये के मासिक प्लान के अलावा, जियो 89 रुपये का एक फैमिली प्लान भी ऑफर करता है. इस फैमिली प्लान में सिंगल स्क्रीन प्लान के सारे फायदे मिलते हैं, लेकिन साथ ही चार अलग-अलग डिवाइस पर एक साथ कंटेंट देखने की सुविधा भी मिलती है.

Trending news