हर दिन जितना मन करे उतना यूज करें डेटा! ये हैं Jio के 5 नए धमाकेदार प्लान्स
Advertisement

हर दिन जितना मन करे उतना यूज करें डेटा! ये हैं Jio के 5 नए धमाकेदार प्लान्स

रिलाइंस जियो (Reliance Jio) ने 5 नए फ्रीडम प्रीपेड प्लान (Freedom Prepaid Plans) लॉन्च कर दिए हैं. इन प्लान्स में इंटरनेट यूज की डेली लिमिट (Daily Limit) को हटा लिया गया है. इसका मतलब है कि अब यूजर्स जितना चाहें डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इंटरनेट की स्पीड स्लो नहीं होगी.  

हर दिन जितना मन करे उतना यूज करें डेटा! ये हैं Jio के 5 नए धमाकेदार प्लान्स

नई दिल्ली: भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलाइंस जियो (Reliance Jio) ने अपने करोड़ों कस्टमर्स के लिए 5 नए फ्रीडम प्रीपेड प्लान्स (Freedom Prepaid Plans) लॉन्च कर दिए हैं. नए पैक डेटा फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) के अंतर्गत आते हैं, जिसका मतलब है कि इन पैक के साथ यूजर्स को मिलने वाला डेटा पूरी वैलिडीटी में उपयोग किया जाना है. आसान शब्दों में कहें तो इन प्लान्स के लिए इंटरनेट यूज पर कोई 'डेली लिमिट' नहीं होगी. आप रोजाना जितना चाहें उतना डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं.

127 रुपये से शुरू हैं नए प्लान

Jio ने 5 नए फ्रीडम प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 127 रुपये, 247 रुपये, 447 रुपये, 597 रुपये और 2,397 रुपये है. बात अगर 127 रुपए वाले प्लान की करें तो इसे एक्टिवेट कराने पर आपको 12GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio एप्लिकेशन के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन और रोजाना फ्री 100 SMS की सुविधा मिलेगी. जबकि 247 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों के लिए 25GB डेटा मिलता है. वहीं 447 रुपये में 60 दिनों के लिए 50GB, 597 रुपये में 3 महीने के लिए 75GB और सबसे बड़ा पैक 2,397 रुपए में 365 दिनों के लिए 365GB डेटा मिलता है. बाकी सेवाएं सभी प्लान में एक जैसी हैं. अंतर है तो बस डेटा और वैधता का.

ये भी पढ़ें:- किस ऐप के कारण आपका मोबाइल है स्लो, ऐसे करें चेक

VIDEO

इंटरनेट स्लो होने का झंझट हुआ खत्म

कुल मिलाकर इन नए Jio Freedom Plans में आप पर ऐसा कोई प्रेसर नहीं रहेगा कि आपको आज इतना डेटा ही यूज करना है. आप चाहो तो इसे एक ही दिन में यूज कर सकते हो या जितना समय दिया है उतने टाइम में करो. मतलब अगर आप डेली 2-3 जीबी डेटा यूज करना चाहते है तो कर सकते है, इसमें आपकी स्पीड कम नहीं होगी. इस प्रकार Jio के ये नए प्रीपेड प्लान्स यूजर्स को बहुत पसंद आ सकते है, क्योंकि वर्तमान में जब यूजर्स के डेली लिमिट खत्म हो जाती है तो नेट का चला पाना मुश्किल हो जाता है और फिर छोटा रिचार्ज 11 या 21 रुपए का करवाना पड़ता है, लेकिन अब नो लिमिट वाले ये पैक प्रशंसा बटोर सकते हैं.

LIVE TV

Trending news