Galaxy A52 5G के इन Features को टॉप सीक्रेट रखना चाहती थी Samsung, पर बीच में ही हो गए Leak
Advertisement
trendingNow1822997

Galaxy A52 5G के इन Features को टॉप सीक्रेट रखना चाहती थी Samsung, पर बीच में ही हो गए Leak

जानकारी के मुताबिक इस नए Galaxy A52 5G स्मार्टफोन में स्पीड चार्जिंग की सुविधा दी जाएगी. इस सर्टिफिकेशन से साफ हो गया है कि Galaxy A52 5G में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट (9VDC, 1.67A) होगा. 

Galaxy A52 5G के इन Features को टॉप सीक्रेट रखना चाहती थी Samsung, पर बीच में ही हो गए Leak

नई दिल्ली: एक बात तो तय है कि इस साल आपको एक से बढकर एक स्मार्टफोन के ऑप्शन मिलने वाले हैं. पिछले हफ्ते भर में कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतर गए हैं. इस बीच पहली बार Samsung Galaxy A52 5G के जल्द बाजार में उतरने की सुगबुगाहट तेज हो गई है. हाल ही में सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स लीक (Specification Leak) हुए हैं. आइए बताते हैं क्या नया होगा इस नए फोन में...

  1. लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स
  2. सैमसंग इसी साल लॉन्च करने वाली है ये फोन
  3. प्रोसेसर आपको बना देगी दीवाना

टेक साइट 91mobile के अनुसार जल्द लॉन्च होने वाले नए Samsung Galaxy A52 5G को चाइनीज 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. जानकारी के मुताबिक इस नए स्मार्टफोन में स्पीड चार्जिंग की सुविधा दी जाएगी. इस सर्टिफिकेशन से साफ हो गया है कि Galaxy A52 5G में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट (9VDC, 1.67A) होगा. 

Android 11 पर काम करेगा 

HTML5Test वेबसाइट की लिस्टिंग में सामने आया था कि नया स्मार्टफोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम (Operating System) पर काम करेगा. इसके अलावा इसमें यह भी बताया जा रहा है कि Browser Score 555 में से 523 प्वाइंट्स होंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा.

गजब का होगा प्रोसेसर

रिपोर्ट के अनुसार नए स्मार्टफोन में जबर्दस्त प्रोसेसर भी होगा. नए Samsung Galaxy A52 5G में Octa-core क्वालकॉम Snapdragon प्रोसेसर दिया जाएगा. उम्मीद जताई जा रही है कि नए स्मार्टफोन में Qualcom Snapdragon 750G SoC के साथ पेश किया जाएगा. 

कैमरा होगा जबर्दस्त

Galaxy Club का दावा है कि फोन में पिछले वेरियंट की तरह ही 4 कैमरे दिए जाएंगे. हालांकि, प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा. वहीं बाकी तीन सेंसर पहले की तरह ही (अल्ट्रा-वाइड, मैक्रो, डेप्थ) होंगे. दूसरे सेंसर के मेगापिक्सल रेजॉलूशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी थी.

ये भी पढ़ें- Poco Smartphone Price Down: घट गए हैंडसेट के दाम, फटाफट देखें ताजा रेट

VIDEO

Trending news