Samsung के इस फोन में होगी 12 GB रैम, बाजार में जल्द होगा लॉन्च

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द ही एस सीरीज के नए फोन को लॉन्च करने वाली है. कंपनी की तरफ से हाल ही में इसका टीजर शेयर किया गया है.

Samsung के इस फोन में होगी 12 GB रैम, बाजार में जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द ही एस सीरीज के नए फोन को लॉन्च करने वाली है. कंपनी की तरफ से हाल ही में इसका टीजर शेयर किया गया है. कंपनी की तरफ से जारी टीजर में बताया गया कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में वह अपने नए गैलेक्सी के 10वें एडिशन को लॉन्च करने का मन बना चुकी है. रिपोटर्स की मानें तो 20 फरवरी को बार्सिलोना में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में सैमसंग एस सीरीज के तहत गैलेक्सी एस 10 (Galaxy S10) और गैलेक्सी एस10+ (Galaxy S10+) को पेश करेगी.

फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद
हाल ही में लीक हुई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी नए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है. इससे पहले भी लॉन्च हुए कुछ फोन्स में ऐसा ही देखने को मिल चुका है. रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी एस 10 और गैलेक्सी एस10+ में इनफिनिटी ओ डिस्पले दिया गया है. इसमें डिस्प्ले के ऊपर दांयी तरफ एक होल-पंच है जिसके अंदर सेल्फी कैमरा यूनिट है. सैमसंग के नए फोन गैलेक्सी एस 10 में 5.8 इंच की डिस्पले दी जाएगी, वही गैलेक्सी एस10+ के 6.4 इंच की डिस्पले के साथ आने की उम्मीद है.

74 हजार से शुरू हो सकती है कीमत
एक रिपोर्ट के मुताबिक S10+ को 12GB रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. लीक्स की मानें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरे के साथ ड्युल सेल्फी कैमरे दिए जाएंगे. इसके अलावा गैलेक्सी एस10 फिंगरप्रिंट स्केनर, सेरेमिक बैक और सैमसंग पे जैसे फीचर के साथ आएगा. फोन के लेफ्ट और राइट दोनों साइड में सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस की तरह कर्व दिया गया है. रिपोर्ट की मानें तो गैलेक्सी एस 10 के 6GB रैम/ 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 74 हजार रुपये के करीब हो सकती है.

वहीं 8GB रैम / 512 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 94 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. सैमसंग गैलेक्सी एस10+ के टॉप वेरिएंट में 12 GB की रैम होने की खबर है, इसके साथ ही कंपनी की तरफ से इसमें 1 टीबी की स्टोरेज होगी. कलर वेरिएंट की बात करें तो सभी फोन ब्लैक, व्हाइट और सी ग्रीन कलर में लॉन्च किए जा सकते हैं. नए स्मार्टफोन नए वन यूआई सॉफ्टवेयर और 3.5 एमएम जैक के साथ पेश किए जाएंगे. नए फोन्स को 8 मार्च को ऑफिशियली लॉन्च किया जाएगा.