S24 series में मिलेंगे ये 4 AI फीचर्स: फोटो पर गोला खींचते ही पूरी कुंडली बता देगा Google का Circle to Search
Advertisement
trendingNow12065897

S24 series में मिलेंगे ये 4 AI फीचर्स: फोटो पर गोला खींचते ही पूरी कुंडली बता देगा Google का Circle to Search

Samsung Galaxy S24 Series: सैमसंग ने हाल ही में अपनी Galaxy S24 सीरीज लॉन्च की है. इस सीरीज में कई नए और शक्तिशाली AI फीचर्स दिए गए हैं, जो यूजर्स के बहुत काम आ सकते हैं. इनमें से कुछ फीचर्स बेहद ही उपयोगी हैं. आइए आपको इन एआई फीचर्स के बारे में बताते हैं. 

Circle to search

Samsung S24 series AI Features: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में अपनी Galaxy S24 सीरीज लॉन्च की है. इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन आते हैं, जिनका नाम Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra है. यह सीरीज फैंस के बीच खासा लोकप्रिय है. यूजर्स काफी समय से इसका इंतजार कर रहे थे. ये सीरीज लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लैस है. इन सभी स्मार्टफोन्स में कई नए और शक्तिशाली AI फीचर्स दिए गए हैं, जो यूजर्स के बहुत काम आ सकते हैं. इनमें से कुछ फीचर्स बेहद ही उपयोगी हैं और यूजर्स के जीवन को आसान बना सकते हैं. आइए आपको इन एआई फीचर्स के बारे में बताते हैं. 

1. Google का Circle to Search

इस लिस्ट में पहला नाम Circle to Search फीचर का है. Galaxy S24 सीरीज में दिए गए सबसे दिलचस्प AI फीचर्स में से एक है Google का Circle to Search फीचर. इस फीचर के जरिए आप किसी भी फोटो पर गोला खींचकर उससे संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. उदाहरण के लिए अगर आप किसी बिल्डिंग की फोटो लेते हैं तो आप उस फोटो पर गोला खींचकर उस बिल्डिंग के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जैसे कि उसका नाम, पता, और अन्य डिटेल्स. 

2. Live Translate

Galaxy S24 सीरीज में Live Translate फीचर भी दिया गया है. इस फीचर की मदद से आप किसी भी भाषा को वास्तविक समय में अनुवाद कर सकते हैं. यह फीचर किसी भी भाषा के बोलने वाले लोगों के साथ संवाद करने में मदद कर सकता है. यूजर्स के लिए यह फीचर बहुत काम का साबित हो सकता है. 

3. Interpreter

सैमसंग अपनी गैलेक्सी एस24 सीरीज में Interpreter फीचर भी ऑफर करता है. यह फीचर भी Live Translate फीचर की तरह ही काम करता है. इस फीचर में आप एक ही समय में दो भाषाओं के बीच अनुवाद कर सकते हैं. यह फीचर किसी भी भाषा के दो लोगों के बीच संवाद करने में मददगार हो सकता है.

4. Chat Assist

Samsung Galaxy S24 सीरीज में आने वाला Chat Assist फीचर एक AI-सक्षम चैटबॉट है. यह यूजर को अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने में मदद करता है. यह फीचर यूजर को स्मार्टफोन के विभिन्न फीचर्स और सेटिंग्स को समझने में मदद कर सकता है.

Trending news