Samsung फ्री में बदलेगा खराब डिस्प्ले! ग्राहकों की हजारों रुपये की बचत पक्की
Advertisement
trendingNow11263079

Samsung फ्री में बदलेगा खराब डिस्प्ले! ग्राहकों की हजारों रुपये की बचत पक्की

Samsung Free Display Repair: अगर आपके भी स्मार्टफोन का डिस्प्ले खराब हो जाए और आपको इसे चेंज करवाना पड़े तो इसमें समय तो लगता है साथ ही 3,000 रुपये से 4,000 रुपये भी खर्च करने पड़ते हैं. हालांकि Samsung ने अपने चुनिंदा स्मार्टफोन ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है जिसके बाद स्मार्टफोन का डिस्प्ले फ्री में रिपेयर या रिप्लेस किया जाएगा. 

Photo Credit: Samsung.com

Samsung is Replacing Faulty Display For Free: स्मार्टफोन का डिस्प्ले बेहद ही नाजुक होता है और अगर आपने अपने स्मार्टफोन में कवर ना लगाया हो तो स्मार्टफोन का डिस्प्ले गिरते ही टूट सकता है. ऐसा ना हो इसके लिए ज्यादातर लोग स्मार्टफोन में टेम्पर्ड ग्लास का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि स्मार्टफोन खरीदने के बाद इसके डिस्प्ले में दिक्कत शुरू हो जाए तो इसे बदलवाना थोड़ा मुश्किल होता है, हालांकि सैमसंग ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है जिसके बाद फॉल्टी डिस्प्ले को कंपनी खुद ही रिपेयर करेगी और ग्राहकों को पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे. 

इस स्मार्टफोन में आ रही है समस्या 

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S20 चलाने वाले कुछ यूजर्स के सामने डिस्प्ले संबंधी दिक्क्तें आ रही हैं. दरअसल यूजर्स को स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हुए डिस्प्ले में वर्टिकल ग्रीन लाइट दिखाई देती है. हालांकि इसके लिए ग्राहकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी इसे फ्री में रिप्लेस करेगी. 

Samsung ने दिया है ऑफर सैमसंग ने अपने वियतनामी ग्राहकों के लिए फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट किया हैं जो सिर्फ Samsung Galaxy S20 तक ही सीमित रहेगा. ग्राहकों को बस अपना स्मार्टफोन कंपनी को देना है इसके बाद डिस्प्ले रिपेयर होते ही कंपनी स्मार्टफोन्स को ग्राहकों तक पहुंचाने लगेगी. इस ऑफर के तहत ग्राहक अपने Samsung Galaxy S20, Samsung Galaxy S20 Ultra और Samsung Galaxy S20 Plus की डिस्प्ले को रिपेयर करवा सकेंगे. 

ये है शर्त 

अगर आप भी आने सैमसंग गैलेक्सी एस 20 सीरीज के स्मार्टफोन की डिफेक्टिव डिस्प्ले को ठीक करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके स्मार्टफोन में किसी तरह का फिजिकल डैमेज नहीं होना चाहिए. अगर ऐसा होता है तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे. साथ ही साथ आपके स्मार्टफोन की वारंटी भी बची होनी चाहिए। ये ऑफर सिर्फ इस साल 31 दिसंबर तक ही सीमित है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news